क्राइम

CG 3 की मौत: भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत, 5 की हालत गंभीर….डोंगरगढ़ से लौट रहे थे सभी, तेज़ रफ़्तार सफारी पुल से नीचे गिरी

दुर्ग 10 अक्टूबर 2021। नवरात्र के धूम के बीच एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। एक भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि कई लोग घायल हो गये है। घटना दुर्ग के मोहननगर की है। डोंगरगढ़ से रायपुर जाने वाली एक सफारी LX CG 13 UD 9900 जिनमें 8 लोग सफर कर रहे थे सफर के दौरान दमाण्ड पारा अंडर ब्रिज उरला में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। दुर्घटना में कहा सफारी के ड्राइवर पुरेन्द्र साहू की मौके पर ही मौत हो गई, वही सफारी की चपेट में आकर 2 अन्य राहगीरों की भी मौत हो गई है। वही सफारी में सवार अन्य 7 लोगो को गंभीर चोट आई है, जिन्हें स्थानीय अस्पताल के भर्ती कराया गया है। मोहन नगर थाना क्षेत्र में हुए इस सड़क दुर्घटना में सफारी में सवार सभी 8 लोग रायपुर अश्वनीनगर के निवासी बताए जा रहे है।

थानेदार जितेंद्र वर्मा ने NW न्यूज़ से चर्चा में

बताया कि सुबह के वक़्त की घटना है, गाड़ी काफी तेज रफ्तार में थी, आशंका जताई जा रही है कि मॉर्निंग वॉक करने वाले गाड़ी के सामने आ गए और गाड़ी उन्हें चपेट में लेते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में सफारी में सवार 8 लोगो मे सिर्फ ड्राइवर पुरेन्द्र साहू की मौत हुई है, जबकि 2 राहगीरो की गाड़ी की चपेट में मौत हुई है। फिलहाल राहगीरों की पहचान नही हो स्की है।

बताया जा रहा है कि घटना सुबह करीब 7:05 बजे की है। गाड़ी की स्पीड ज्यादा होने की वजह से गाड़ी कंट्रोल से बाहर होकर ब्रिज के नीचे गिर गई । सफारी में कुल 8 लोग थे गाड़ी ब्रिज में गिरने की वजह से 3 लोग इस दुर्घटना के शिकार हुए है जिनकी तत्काल मौत हो गई बाकी 5 लोगो की स्थिति गंभीर है। उनको दुर्ग के जिला अस्पताल में दाखिल किया गया है ।

Back to top button