बिग ब्रेकिंग

एक बार फिर भारतीय सेना के वाहन पर आतंकी हमला , बाल-बाल बचे कमांडिंग ऑफिसर..

जम्मू-कश्मीर 12 जनवरी2024|जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर के कृष्णाघाटी इलाके में शुक्रवार (12 जनवरी) को आतंकियों ने सुरक्षाबलों के काफिले पर फायरिंग की. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. सुरक्षाबलों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने एक्स पर लिखा, ”आज (12 जनवरी) लगभग 18:00 बजे, कृष्णाघाटी, पुंछ सेक्टर के पास एक जंगल से संदिग्ध आतंकवादियों की ओर से सुरक्षा बलों के वाहनों के काफिले पर गोलीबारी की गई. हमारे सैनिकों में कोई हताहत नहीं हुआ. भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ओर से संयुक्त तलाशी अभियान जारी है.”

सेना के वाहन पर फायरिंग पुंछ मेंढर मार्ग पर हुआ। वहीं जम्मू कश्मीर पुलिस, एसओजी, सीआरपीएफ, सेना ने झालस चौक को आवाजाही के लिए बंद कर दिया है। किसी भी वाहन को आगे जाने की अनुमति नहीं है। हर एक वाहन की तलाशी ली जा रही है। सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय राइफल के कमांडिंग अधिकारी की क्यूआरटी वाहन पर फायरिंग हुई है।


बताया जा रहा है कि फायरिंग जिस वाहन पर हुई उसके पीछे सेना के कमांडिंग ऑफिसर का वाहन था जिस में वो खुद सवार थे। सेना और पुलिस के मुताबिक कमांडिंग ऑफिसर और अन्य जवान सुरक्षित हैं। आतंकियों के हमले में कमांडिंग ऑफिसर बाल-बाल बच गए। बता दें कि राजौरी और पुंछ में लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं जिस को लेकर सेना और अन्य सुरक्षाबल लगातार विभिन्न हिस्सों में तलाशी अभियान चला रहे हैं।

सेना के काफिले पर यह हमला ऐसे समय में हुआ है जब उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी समेत हाई रैंकिंग ऑफिसर बार-बार होने वाले आतंकी हमलों से निपटने के लिए रणनीति बनाने के लिए पुंछ में हैं.

Back to top button