Technology

ब्रांडेड न्यू Laptops के घटे दाम,ऑफर ऐसा हाथ से गया तो होगा नुकसान

नई दिल्ली: ऑफिस को मैनेज करने से जुड़े सभी काम के लिए लैपटॉप बेहद जरूरी होता है। क्योंकि इसमें आप अपना जरूरी चीजों को आसानी से कंप्लीट कर लेते हैं। अगर आप भी लैपटॉप के जरिए ज्यादातर काम या ऑनलाइन पढ़ाई करते हैं।

ऐसे में आप अपने लिए एक बढ़िया ब्रैंडेड लैपटॉप लेना चाहते हैं, तो यहां दिए गए पांच ऑप्शंस में से एक लैपटॉप आप अपने लिए चुन सकते हैं। जिन्हें आप आसानी से कई डिस्काउंट के साथ कम प्राइस में खरीद सकते हैं।

ब्रांडेड न्यू Laptops के घटे दाम,ऑफर ऐसा हाथ से गया तो होगा नुकसान

read more: CG एक की मौत: ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को मारी ठोकर, एक युवक ने मौक पर तोड़ा दम, दो की हालत नाजुक

Samsung Galaxy Laptop

सैमसंग का यह लैपटॉप काफी स्लिम लाइटवेट में आ रहा सैमसंग ब्रैंड का लैपटॉप है। इस लैपटॉप में फुल एचडी डिस्प्ले के साथ 87% की हाई स्क्रीन बॉडी रेशि‍यो दिया गया है। वहीं ये 60 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट में मिलेगा। ये लैपटॉप सिल्वर कलर का आता हैं, जेनरेशन के इंटेल कोर i5 प्रोसेसर में आता है।
यह लैपटॉप ऑफिस में वर्क करने या स्‍टडी करने के लिए बेस्‍ट रहेगा।

Tecno MacBook

बीबी अल्ट्रा स्लिम डिजाइन के साथ सिल्वर कलर में दिया हुआ है। इसमें फुल साइज का बै‍कलिट कीबोर्ड मिलेगा। जो जबरदस्त बैटरी के साथ आता है। साथ ही इसमें डुअल बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ की कनेक्टिविटी मिलेगी। इस लैपटॉप में 350 निट्स की हाई ब्राइटनेस दी हुई है।

Apple MacBook Air laptop

टॉप ब्रैंड का यह लैपटॉप आप ग्राहकों को 13.3 इंच की रेटिना डिस्प्ले के साथ आता है। जो लाइटवेट डिजाइन के साथ फेस टाइम एचडी कैमरा और बैकलि‍ट कीबोर्ड के साथ है। इसमें आपको एक सिल्वर कलर मिलता है। बात करें इसके बैटरी की तो यह लैपटॉप 18 घंटे चल सकता है। साथ ही ये 8GB की सुपरफास्ट मेमोरी के साथ आईफोन और आईपैड के साथ काम कर सकता है।

ब्रांडेड न्यू Laptops के घटे दाम,ऑफर ऐसा हाथ से गया तो होगा नुकसान

read more: बंदूक की नोक पर लूट: रिवाल्वर दिखाकर राहगीरों से लूट रहे थे पैसे, शिकायत के बाद पुलिस ने दो को पकड़ा

Lenovo IdeaPad

यह एक 12th जेनरेशन का इंटेल कोर i5 प्रोसेसर वाला लैपटॉप है। जो फुल एचडी कैमरा प्राइवेसी शटर के साथ आता है। साथ ही इसमें आपको ड्यूल स्पीकर्स के साथ 76 वाट की दमदार बैटरी मिलती है। ये एक लाइटवेट डिजाइन वाला लैपटॉप हैं, जिसे आप अपने ऑफिस के काम से चुन सकते हैं। ऐसा ऑप्शन आपको कहीं भी नहीं मिलने वाला हैं, जिसे अभी 52% की छूट में बेचा जा रहा है।

Back to top button