शिक्षक/कर्मचारी

एरियर्स व बकाया वेतन भुगतान का आदेश जारी: सहायक शिक्षक फेडरेशन की मेहनत लायी रंग, भुगतान का जारी हुआ आदेश… रविंद्र राठौर की अगुवाई में फेडरेशन मिला था CEO से

जांजगीर 6 जनवरी 2022। जांजगीर में भी पंचायत शिक्षक रहते एरियर्स और बकाया वेतन का भुगतान जल्द होगा। इस संबंध में जिला पंचायत ने आदेश जारी कर दिया है। आपको बता दें कि सहायक शिक्षक फेडरेशन ने एरियर्स भुगतान को लेकर पिछले दिनों ज्ञापन सौंपा था। जांजगीर जिलाध्यक्ष रविंद्र राठौर की अगुवाई में छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन जांजगीर ने संविलियन पूर्व बकाया समस्त प्रकार की एरियर्स राशि अविलंब भुगतान को लेकर जिला पंचायत CEO से मुलाकात की थी। इस दौरान CEO को ज्ञापन सौंपकर फेडरेशन ने राशि का जल्द से जल्द भुगतान कराया जाने की मांग की थी।

आपको बता दें कि शिक्षक (पंचायत)संवर्ग का वर्ष 2018 संविलियन पूर्व समयमान वेतनमान, नान बी.एड., डी.एड., निम्न पद से उच्च पद, समान पद से समान पद व अन्य एरियर्स राशि भुगतान हेतु लंबित है । जिस संबंध शासन द्वारा शिक्षक (पंचायत)संवर्ग के समस्त प्रकार के एरियर्स राशि के भुगतान हेतु 264 करोड़ की राशि का आबंटन किया गया है । जिसमें जांजगीर जिला को 40286108 (चार करोड़ दो लाख छियासी हजार एक सौ आठ रू.) आबंटन किया गया है । इसलिए शिक्षक (पंचायत) संवर्ग जिला-जांजगीर-चाम्पा के समस्त विकासखंडों के शिक्षकों का एरियर्स राशि अविलंब भुगतान करने की माँग की गई थी। अब इस जिला पंचायत की तरफ से जारी निर्देश के बाद जल्द ही एरियर्स का भुगतान हो जायेगा।

Back to top button