क्राइम

CG पांच लुटेरे गिरफ्तार : कारोबारी का रास्ता रोक चाकू की नोक पर लूटे थे लाखों,नाबालिक सहित 5 अरेस्ट,पुलिस चाकू और…

कोरबा 4 अगस्त 2023 कोरबा में चाकू की नोक पर कारोबारी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले पांच आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें एक नाबालिक भी शामिल है,बता दे कि बीते दिनों तीवरता मार्ग पर कोसाबाड़ी के पास बाइक सवार लुटेरों ने एक कारोबारी से चाकू की नोक पर 1 लाख 47 हजार लूटकर फरार हो गये थे। जिसके बाद करोबारी की शिकायत पर पुलिस अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही थी।वहीं अब पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लूटे हुए रकम सहित चाकू और बाइक को जप्त कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक लूट की वारदात दीपका थाना इलाके तीवरता मार्ग पर कोसा बाड़ी के पास हुई थी। जहाँ बीते 24 जुलाई की देर शाम कारोबारी धीरज अग्रवाल कई गाँव से रकम वसूली कर घर लौट रहा था। उसी दौरान अज्ञात लुटेरों ने कारोबारी धीरज अग्रवाल का रास्ता रोका और फिर चाकू दिखाकर रुपयों से भरा बैग और मोबाईल लेकर फरार हो गये थे। इधर कारोबारी के शिकायत पर पुलिस
ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी।

वहीं अब पुलिस मामले में जमनीमुड़ा निवासी राजपाल चैहान, ग्राम टूटेलामुड़ा निवासी लोकेश उर्फ सोनू दास, ग्राम तिवरता निवासी अनिल कुमार, पाली निवासी मनसुखा देवार सहित एक अपचारी बालक को गिरफ्तार कर,आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट की रकम सहित वारदात में उपयोग किए गए चाकू और बाइक जप्त कर लिया गया है।

Back to top button