क्राइमबिग ब्रेकिंग

शिक्षक गिरफ्तार: छात्राओं संग शिक्षक करते हैं अश्लील हरकत, शिक्षक पर दर्ज हुई FIR, छात्राओं ने दर्ज करायी थी शिकायत, गिरफ्तार

महासमुंद 15 जुलाई 2023। शिक्षक पर छात्राओं के साथ अश्लील हरकत का आरोप लगा है। इस मामले में छात्राओं ने लिखित शिकायत की है। जानकारी के मुताबिक शिक्षक छात्राओं के वाशरूम में घुस गया था। इस मामले में अब शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की बात सामने आ रही है। शिक्षक का नाम प्रमोद दास है। बागबहरा के स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय में शिक्षक पर गंभीर आरोप लगने के बाद विभाग भी हरकत में आया है। जानकारी के मुताबिक छात्राओं के वाशरूम में छिपकर बैठा था शिक्षक ।

वाशरूम में छिपकर बैठे शिक्षक को देखकर बच्चे भागे। वहीं छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन को लिखित शिकायत दी। शिक्षा विभाग आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की बात कह कहा है। आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय बागबाहरा की इस तरह की यह दूसरी घटना बतायी जा रही है। मिडिल स्कूल के प्रभारी हेड मास्टर द्वारा अध्ययनरत छात्राओं के साथ बेड टच व आपत्ति जनक हरकत किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। प्राचार्य का ध्यानाकर्षण व पालकों की बैठक में इस शर्मनाक घटना के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए शिक्षक के विरूद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराकर कार्यवाही का निर्णय लिए जाने के बाद प्राचार्या मधु सिरमौर ने बागबाहरा पुलिस में घटना की लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई है।

वहीं, बीईओ ने भी घटना को लेकर जिला शिक्षाधिकारी को लिखित रूप से जानकारी भेजी। बागबाहरा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, संस्था के प्राचार्य द्वारा आरोपी शिक्षक प्रमोद दास के खिलाफ लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई गई है कि, आज छात्राओं से उक्त शिक्षक द्वारा बेड टच किए जाने की सूचना प्राचार्य एवं अन्य शिक्षकों को प्राप्त हुई। इस मामले में तत्काल पालक समिति की बैठक आहूत की गई तथा सर्व सम्मति से प्रकरण की जाँच हेतु थाने में सूचना दिए जाने का निर्णय लिया गया। पुलिस के अनुसार लिखित शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 354 तथा पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Back to top button