स्पोर्ट्स

PAK VS AUS : टेस्ट सीरीज के बीच में इस खिलाड़ी का चोरी हुआ खास सामान..

दिल्ली 2 जनवरी 2024|ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में 360 रन से और दूसरे टेस्ट में 79 रनों से जीत दर्ज की थी। इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा मैच 3 जनवरी से खेला जाएगा। लेकिन अब सीरीज के बीच में ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का एक खास सामान चोरी हो गया है। आइए जानते हैं, इसके बारे में।

डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि दुर्भाग्य से मेरे पास यही आखिरी रास्ता है। लेकिन मेरा बैग, जिसमें जिसमें मेरा बैगी ग्रीन (कैप) था, उसे सामान से निकाल लिया गया है। ऐसा मेलबर्न से सिडनी आते समय हुआ था। टीम होटल और एयरलाइंस का सीसीटीवी कैमरा भी जांच लिया लेकिन किसी को भी हमारा बैकपैक और बैग खोलते हुए नहीं देखा गया है। वॉर्नर ने वीडियो में आगे कहा कि अगर किसी ने बैग लेने के चलते ऐसा किया है तो उसे मैं बैग ही दे दूंगा। बस वो मुझे बैगी ग्रीन लौटा दे। मुझे बहुत ज्यादा खुशी होगी।

https://www.instagram.com/davidwarner31/?utm_source=ig_embed&ig_rid=da465827-3524-4322-8c01-7a18ca2e8eed

पहले ही कर चुके हैं रिटायरमेंट का ऐलान
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट में अक्सर बैगी ग्रीन कैप पहने हुए ही दिखते हैं, ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स को टेस्ट डेब्यू के समय एक ग्रीन कलर की कैप दी जाती है, जिसे वह बैगी ग्रीन कहते हैं। डेविड वॉर्नर पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि सिडनी में खेले जाने वाला टेस्ट उनका आखिरी होगा। इसके अलावा उन्होंने वनडे क्रिकेट से भी रिटायरमेंट लेने की घोषणा की है।

Back to top button