हेडलाइन

शक्ति…सियासत और राहुल गांधी…: राहुल गांधी के दौरे से पहले शक्ति पर सियासत गरमायी, अरूण साव के तंज पर सुशील आनंद शुक्ला का पलटवार

रायपुर 13 अप्रैल 2024। राहुल गांधी के दौरे से पहले छत्तीसगढ़ की राजनीति गरमा गयी है। उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने राहुल गांधी के उस बयान पर तंज कसा है, जिसमें उन्होंने शक्ति से लड़ने की बात की थी। अरूण साव ने कहा है किदुनिया शक्ति की आराधना कर रही है।चैत्र नवरात्रि का यह पर्व चल रहा है,पंचमी का दिन हम सब शक्ति का आराधना करें, जो शक्ति से लड़ने की बात करता है। अरूण साव ने कहा कि मुझे लगता है कि किसमे इतनी शक्ति है जो शक्ति से लड़ सके, समय उसका जवाब निश्चित रूप से देगा।

राहुल गांधी आज बस्तर में कवासी लखमा के पक्ष में वोट मांगेंगे। राहुल गांधी पर अरूण साव के किये कटाक्ष पर कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि बीजेपी होती कौन है धर्म का ठेकेदार बनाने की। बीजेपी बताएगी कौन शक्ति का उपासक हैं?
सारे हिंदुस्तान में नवरात्रि चल रहा है सब शक्ति की उपासना कर रहे है। बीजेपी शक्ति के नाम पे बयानबाजी कर रही हैं।

राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंच रहे हैं। वो बस्तर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में जनसभा करेंगे। कांग्रेस का दावा है कि राहुल गांधी की सभा में एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटेगी। हालांकि अभी राहुल के पहुंचने का समय तय नहीं है। वहीं माना जा रहा है कि राहुल गांधी PM मोदी के वादों पर बातों पर काउंटर करेंगे। चार दिन पहले 8 अप्रैल को PM मोदी ने भानपुरी के आमाबाल गांव में जनसभा की थी।

 

Back to top button