टॉप स्टोरीज़

5 लोगों की मौत: दो बाइक की भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत….एक बाइक पर सवार थे 4 लोग, मृतकों में 2 सरकारी कर्मचारी भी

गढ़वा 28 अक्टूबर 2021। एक दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। हादसा झारखंड में गढ़वा जिला अंतर्गत गढ़वा-अंबिकापुर एनएच 343 पर गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे हुई। दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोगों की मौत अस्पताल में इलाज के क्रम में हुई। एक अन्य घायल की स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है।

एक मोटरसाइकिल पर चार लोग सवार थे, जबकि दूसरी पर दो लोग. टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दो अन्य की मौत स्थानीय अस्पताल ले जाने के दौरान हुई. मृतकों में सुरेश प्रसाद मेहता और विजय प्रकाश मेहता पंचायत सचिव के पद पर कार्यरत थे. तीन अन्य मृतकों की पहचान राजेश भुइयां, श्रवण भुइयां और भरदुल भुइयां के रूप में हुई है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के हुरदाग गांव से 25 वर्षीय श्रवण भुइयां, 32 वर्षीय राजेश भुइयां, 30 वर्षीय भर्दुल भुइयां और 20 वर्षीय बबलू भुइयां एक ही मोटरसाइकिल से मछली मारने अन्नराज डैम आ रहे थे। सदर थाना के ओबरा गांव निवासी श्रवण भुइयां का मामा का घर हुरदाग है। मृतक हुरदाग गांव के राजेश और भर्दुल चचेरे भाई थे। वहीं, पंचायत सेवक मेराल थाना क्षेत्र के बंका गांव निवासी 45 वर्षीय सुरेश मेहता और खरौंधी थाना क्षेत्र के अरंगी गांव निवासी 50 वर्षीय विजय मेहता ड्यूटी करने रंका आ रहे थे। तीखा मोड़ होने के कारण दोनों बाइक में जोरदार टक्कर हुई। उससे सुरेश, भर्दुल और श्रवण भुइयां की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल राजेश भुइयां और बबलू भुइयां की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई है।

Back to top button