पॉलिटिकलहेडलाइन

ED वाली पॉलिटिक्स : मुख्यमंत्री ने ED को पत्र लिखकर CM और CM मैडम की सच्चाई उजागर करने की मांग की…तो रमन सिंह ने किया पलटवार ..

रायपुर 8 नवंबर 2022। ED पर एक बार फिर छत्तीसगढ़ की राजनीति गरमा गयी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जहां एक ओर ED को नान और चिटफंड घोटाले की जांच के लिए पत्र लिखा है, तो वहीं दूसरी रमन सिंह ने कहा है कि क्या मुख्यमंत्री को अपनी पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। मुख्यमंत्री भूपेश ने ईडी को पत्र लिखकर सीएम सर और सीएम मैडम के नामों का नान घोटाले से जुड़े होने की सच्चाईयों का खुलासा करने का कहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, अगर इस पत्र के 15 दिन बाद भी प्रवर्तन निदेशालय-ED ने जांच शुरू नहीं की तो न्यायालय में याचिका दायर की जाएगी। इस मामले की जांच के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ED को पहले भी एक पत्र लिख चुके हैं।

रमन सिंह ने यह ट्वीट किया है।

रमन सिंह का पलटवार, कहा-कब तक गुलाटी मारते रहोगे

मुख्यमंत्री की चिट्‌ठी पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी आखिर कब तक मुद्दों से पलट कर गुलाटी मारते रहोगे। जब भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्यवाही हो तब तो ED की विश्वसनीयता पर प्रश्न उठाने लगते हो। आज उसी ED को पत्र लिखकर नान-चिटफंड की जांच का आग्रह कर रहे हो। कभी तो अपनी कथनी-करनी स्पष्ट रखिए। सत्य से इतना भय क्यों है?

Back to top button