हेडलाइन

राष्ट्रपति का छत्तीसगढ़ दौरा: राजधानी में इन रास्तों पर आवाजाही में रहेगी रोक, घर से निकलने से पहले ये रूट चार्ट जरूर जान लें

रायपुर 1 सितंबर 2023। राष्ट्रपति आज सुबह 8:30 बजे राजभवन से माना विमानतल जाएंगी। फिर हेलीकाप्टर से बिलासपुर जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने पश्चात वापस दोपहर 1.30 बजे माना विमानतल से राजभवन आएंगी उसके पश्चात राजभवन से संध्या 5.30 बजे पुनः माना विमानतल जाकर वापस दिल्ली जाएंगी। व्हीव्हीआईपी कारकेड के गुजरने के दौरान 10 मिनट पूर्व सड़क मार्ग के दोनों तरफ के यातायात को कंट्रोल किया जाएगा। व्हीव्हीआईपी आवागमन के दौरान असुविधा से बचने हेतु कृपया परिवर्तित/वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करेंः-
(अ) राष्ट्रपति महोदया के मूवमेण्ट का संभावित समय :-

  1. राजभवन से श्रीराम मंदिर टर्निंग होकर माना विमानतल तक (सुबह लगभग 08.30 से 09.15 बजे )
  2. माना विमानतल से श्रीराम मंदिर टर्निंग होकर राजभवन तक (दोपहर लगभग 01.40 बजे से 02.30 बजे तक)
  3. राजभवन से श्रीराम मंदिर टर्निंग होकर माना विमानतल तक (संध्या लगभग 5.40 बजे से 06.10 बजे तक )

(ब) वैकल्पिक मार्ग (इन मार्गों का उपयोग कर सकते है):-

  1. माना विमानतल जाने हेतु- तेलीबांधा थाना चौक से श्रीराम मंदिर टर्निंग -अग्रसेनधाम चौक – जोरा ब्रिज – सेरीखेड़ी ओव्हरब्रिज से नया रायपुर मार्ग -विमानतल तिराहा होकर माना विमानतल जा सकते है।
  2. तेलीबांधा थाना से शहर की ओर जाने हेतु-तेलीबांधा थाना के सामने से शहर की ओर जाने वाले यातायात रिंग रोड 01 होकर एक्सप्रेस -वे अथवा केनाल रोड से आवागमन कर सकते है।

व्हीव्हीआईपी मूवमेण्ट के दौरान स्कूली बस और एम्बुलेंस आदि अत्यावश्यक सेवा से संबंधित वाहनों को नहीं रोका जाएगा
नागरिकों से अपील है कि कृपया व्हीव्हीआईपी प्रवास को देखते हुए सुरक्षा के दृष्टिकोण से व्हीव्हीआईपी के लिए निर्धारित रूट पर असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का चयन कर आवागमन कर सकते है।

Back to top button