बिग ब्रेकिंग

ट्रेन की चपेट में आकर रेलवे अधिकारी की मौत….रेलवे लाइन के निरीक्षण के दौरान हुआ हादसा….मुख्यमंत्री ने जताया दुख

बिलासपुर 24 जून 2022। बिलासपुर रेल मंडल के एक अधिकारी की देर रात ट्रेन से कटकर मौत हो गई। 2018 बैच के भारतीय रेलवे सेवा के अधिकारी योगेंद्र सिंह भाटी उस वक्त हादसे का शिकार हुए, जब वह रेलवे लाइन का निरीक्षण कर रहे थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रेलवे अधिकारी की मौत पर दुख जताया है। बिलासपुर-कटनी रेल मार्ग पर अनूपपुर-शहडोल के बीच चल रहे नॉन इंटरलॉकिंग काम के दौरान रेलवे के क्षेत्रीय प्रबंधक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसे की जानकारी अफसरों और कर्मचारियों को तब हुई, जब अधिकारी पर ट्रेन पूरी गुजर गई।

अफसर को तुरंत धनपुरी स्थित सेंट्रल हास्पिटल ले जाया गया था। जहां जांच के बाद डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बिलासपुर-कटनी रेलमार्ग पर अनूपपुर-शहडोल के बीच चल रहे नान इंटरलॉकिंग कार्य के दौरान दक्षिण-पूर्व-मध्य रेलवे के बिलासपुर डिविजन में बैकुंठपुर में पदस्थ क्षेत्रीय प्रबंधक श्री योगेंद्र सिंह भाटी के ट्रेन की चपेट में आने से आकस्मिक निधन हो गया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 2018 बैच के भारतीय रेलवे सेवा के अधिकारी श्री भाटी के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। श्री बघेल ने उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट की है।

Back to top button