मनोरंजन

Sapna Choudhary Pregnant: दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी?, लगातार वायरल हो रही बेबी बम्प वाली तस्वीर…

Sapna Choudhary Pregnant Baby Bump Photo: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने गानों की वजह से हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आज उनके गानें न सिर्फ हरियाणा बल्कि हर जगह धूम मचाते हैं। उनका डांस देख फैंस मदहोश हो जाते हैं। सपना ने हर इंडस्ट्री में अपने काम कर दम दिया है। वह डांस और एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। सपना चौधरी का हर अंदाज देखते ही देखते वायरल हो जाता है। इसी बीच सपना की एक तस्वीर सामने आई है जो उनके फैंस के लिए किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं है। इस तस्वीर में सपना बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सपना की मांग में सिंदूर है, गले में मंगलसूत्र है और उनका बड़ा बेबी बम्प नजर आ रहा है। सपना ने अपने बेबी बम्प पर अपना हाथ रखा हुआ है। आपको बता दें कि हालांकि यह तस्वीर अभी वायरल हो रही है, यह है काफी पुरानी; सपना की पहली प्रेग्नेंसी के समय की। सपना इस समय प्रेग्नेंट नहीं हैं और दोबारा मां नहीं बनने वाली हैं। बता दें कि सपना ने वीर साहू से शादी की है और उनका एक बेटा है, जिसका नाम पोरस है।

Back to top button