क्राइम

CG: शिक्षिका से गैंगरेप : वाटर फॉल घुमने गयी शिक्षिका के साथ 2 युवकों ने किया गैंगरेप, घटना के बाद गरमायी राजनीति

जशपुर 6 सितंबर 2023। जशपुर जिला में एक शिक्षिका के साथ 2 युवकों ने गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित शिक्षिका निजी स्कूल में पदस्थ है। शिक्षिका जिन दो युवकों के साथ वाटर फॉल घुमने गयी थी, उन्ही दोनों युवकों ने शिक्षिका को हवस का शिकार बनाया गया। पीड़ित शिक्षिका की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। वहीं दूसरी तरफ जशपुर जिला में हुए इस घटना के बाद राजनीति भी गरमा गयी है। बीजेपी ने महिला के साथ हो रहे अपराध को लेकर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है।

शिक्षिका के साथ गैंगरेप की ये वारदात बगीचा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक 4 सितंबर को निजी स्कूल में काम करने वाली शिक्षिका अपने 2 परिचित युवको के साथ जशपुर के दनगरी वाटर फॉल घुमने गयी थी। शिक्षिका ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया है कि आरोपी सद्दाम खान उर्फ सोनू और इम्तियाज उसके परिचित है। दोनों युवकों ने साथ शिक्षिका दनगरी वॉटर फॉल घूमने गयी थी। पीड़ित शिक्षिका की माने तो वॉटरफॉल घूमने के बाद दोनों युवक की नियत बिगड़ गयी और उन्होने उसके साथ छेड़खानी करना शुरू कर दिया। सूनसान इलाका होने के कारण जब शिक्षिका ने युवकों का विरोध करना चाहा, तो दोनों ने उसके साथ मारपीट करते हुए गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

पीड़िता ने बताया कि गैंगरेप के बाद आरोपियों ने घटना का खुलासा करने पर जान से मारने की उसे धमकी भी देकर फरार हो गये।इस घटना के बाद सहमी पीड़िता ने पंडरापाट पुलिस चौकी पहुंचकर आपबीती बतायी। पंडरापाट चौकी में इस घटना पर मामला दर्ज कर केस डायरी बगीचा थाने भेज दिया गया। जहां बगीचा पुलिस ने दोनों आरोपियों सद्दाम खान और इम्तियाज के खिलाफ धारा मारपीट और बलात्कार का अपराध दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार है। पुलिस दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर छापामार कार्रवाई कर सरगर्मी से तलाश कर रही है।

उधर शिक्षिका के साथ हुए गैंगरेप की घटना को लेकर सियासत भी गरमा गयी है। बीजेपी ने महिलाओं की सुरक्षा और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सरकार पर हमला बोल दिया है। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कांग्रेस का जंगलराज❗ कांग्रेस का गढबो नवा छत्तीसगढ़ मॉडल छत्तीसगढ़ को क्राइम किंगडम और रेप कैपिटल बनाना था❓ कल पूरा देश शिक्षकों को पूज रहा था, आज महिला शिक्षिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म की ख़बर ने छत्तीसगढ़ में महिलाओं की स्थिति को बयां किया है। कांग्रेस काल बन गया है।

Back to top button