शिक्षक/कर्मचारी

सक्ती में सहायक शिक्षक फेडरेशन का शक्ति प्रदर्शन : सहायक शिक्षक फेडरेशन का सम्मेलन कल, शपथ ग्रहण के बाद नवनिर्वाचित पदाधिकारियों की होगी बड़ी बैठक… आंदोलन की रणनीति के साथ-साथ एकजुटता का भी प्रदर्शन

जांजगीर 23 सितंबर 2022 : शनिवार को छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन का बड़ा सम्मेलन होने जा रहा है। सक्ती जिला के मालखरौदा में आयोजित इस सम्मेलन को फेडरेशन की एकजुटता और शक्ती प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है। इस दौरान सहायक शिक्षक फेडरेशन जिला ईकाई सक्ती की कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण होगा। कार्यक्रम में बतौर मुख्यमंत्री अतिथि चंद्रपुर विधायक राम कुमार यादव मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता मनीष मिश्रा प्रांताध्यक्ष छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन करेंगे।

शपथ ग्रहण समारोह के बाद नव निर्वाचित पदाधिकारियों की एक बैठक होगी, जिसमें सहायक शिक्षक के मुद्दे पर विस्तार से चर्चा होगी। दोपहर 12 बजे शपथ ग्रहण होगा। इस कार्यक्रम में 200 से ज्यादा नव निर्वाचित पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र का वितरण किया जायेगा। सक्ती जिला में पहली बार सहायक शिक्षक फेडरेशन की पूरी प्रांतीय टीम और छत्तीसगढ़ के प्रत्येक जिले विकासखंड से पदाधिकारी आ रहे हैं यह बैठक कई मायनों में अति महत्वपूर्ण है मालखरौदा की धरती से एक रणनीति तैयार होगी जो वेतन विसंगति एवं अन्य मुद्दों व चुनावी वर्ष को ध्यान में रखते हुए अंतिम रणनीति तैयार किया जायेगा ।

सक्ती जिलाध्यक्ष भोलाराम साहू के मुताबिक ये सम्मेलन काफी महत्वपूर्ण हैं, जो सहायक शिक्षक फेडरेशन की आगामी रणनीति और दिशा तय करेगी ।

Back to top button