बिग ब्रेकिंग

VIDEO: महिला की आवाज के फैन हुए Sonu Sood….एक्टर ने दिया फिल्म में गाने का ऑफर….IAS अवनीश शरण ने भी महिला का वीडियो किया ट्वीट…

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद हमेशा लोगों की मदद करते नजर आते हैं. कोरोनाकाल से लेकर अब तक उन्होंने हजारों लोगों की मदद की है. सोनू सूद की फैन बेस भी लगातार बढ़ती जा रही है. इसी बची सोनू सूद ने फिर ऐसा काम कर दिया है, जिसकी हर तरह तारीफ हो रही है.

इससे सुरीला संभव है क्या?’
दरअसल, इस महिला का एक वीडियो वायरल हुआ है. ट्विटर पर मुकेश नामक यूजर ने लिखा कि इससे सुरीला संभव है क्या, एक मां बेटी की इच्छा पर गा रही है. इस वीडियो में दिख रहा है कि महिला किचन में खाना बना रही है वह रोटी सेंक रही है. इसके बाद उसकी बेटी किचन में एंट्री मारती है और मोबाइल पर उसका वीडियो रिकॉर्ड करने लगती है. इस दौरान महिला गाना गुनगुना रही होती है.

इस वीडियो को सुनकर सोनू सूद भी खुद को रोक नहीं पाए और पब्लिकली उन्होंने महिला को फिल्म में गाने का ऑफर दे डाला. सोनू सूद की इस पहल की अब हर तरफ तारीफ हो रही है. बता दें कि देश में कोरोना संकट के दौरान सैकड़ों माइग्रेंट्स की मदद कर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर  रियल  ‘हीरो’ बन गए थे. मुश्किल घड़ी में सोनू सूद बॉलीवुड के अकेले ऐसे एक्टर थे जिन्होंने जरूरतमंदों को भोजन और जरूरी चीजें मुहैया कराई. यहां तक की फंसे हुए माइग्रेंट्स को घर भेजने के लिए स्पेशल बसों और फ्लाइट्स का भी अरेंजमेंट कराया.

Back to top button