क्राइम

मौत LIVE : ब्रेक लगाते ही बाइक फिसली और फिर ….. चंद सेकंड में ही युवक की मौत… देखिये मौत का लाइव वीडियो

जशपुर 28 अप्रैल 2022। एक चूक और आग गयी मौत !…जशपुर के पत्थलगांव से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है, जहां बीच सड़क पर बाइक फिसली और फिर मौके पर ही युवक की मौत हो गयी। मौत के इस लाइव वीडियो का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। हालांकि इस घटना में एक युवक बाल बाल बच गया। मृतक पीछे बैठा था, जबकि बाइक चला रहे युवक को कुछ नहीं हुआ।

सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि एक बाइक आ रहा है, जिसमें दो युवक बैठे थे। बाइक जा रही है, तभी बाइक सवार ने ब्रेक लगाया, उसी समय सामने एक बस आ रही थी। उधर बाइक फिसली और इधर बाइक के पीछे बैठे एक युवक का सर बस के पहिये के नीचे आ गया।

दुर्घटना के बाद बस चालक फरार हो गया है। सीसीटीवी फुटेज से बस की पहचान कर पत्थलगांव पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, पत्थलगांव के रेस्ट हाउस पारा के पास हुई दुर्घटना में बस की चपेट में आने से नाबालिग युवक बुरी तरह कुचल गया। दुर्घटना में जान गंवाने वाला रेस्ट हाउस पारा निवासी ताजुद्दीन अंसारी का 13 वर्षीय नाबालिग बेटा है। यात्री बस अंबिकापुर से रायगढ़ की ओर जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दुर्घटना में नाबालिग का सिर बस के पहिए के नीचे आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Back to top button