टॉप स्टोरीज़

स्कूल बस में छात्र-छात्राओं ने छलकाए जाम….बीयर पीती लड़कियां,पैग बनाते लड़कों का VIDEO वायरल

तमिलनाडू 25 मार्च 2022।तमिलनाडु के चेंगलपट्टू (Tamil Nadu, Chengalpattu) जिले में स्कूली छात्रों का चलती बस में बीयर पीने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ स्कूली छात्रों को चलती हुई बस में बीयर पीते हुए देखा जा सकता है. छात्र स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. इसको लेकर जिला शिक्षा अधिकारी का बयान भी आया है. 

माना जा रहा है कि सोशल मीडिया पर अपलोड की गई इस क्लिप को छात्रों में से ही किसी ने रिकॉर्ड किया है. जिसमें लड़के और लड़कियों का ग्रुप बीयर (Beer) की बोतल खोलते और पीते हुए दिख रहा है. सभी छात्र चेंगलपट्टू के एक सरकारी स्कूल के बताए जा रहे हैं. 

शुरू में इस वायरल वीडियो को पुराना माना जा रहा था, लेकिन बाद में जब जांच हुई तो पता चला कि घटना बीते मंगलवार की है और सच है. छात्र अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में तिरुकाझुकुंद्रम (Thirukazhukundram) से ठाचूर (Thachur) जा रही बस में सवार थे. 

पुलिस मामले की जांच कर रही

इस मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा है कि अधिकारियों ने घटना को संज्ञान में लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच पूरी होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. अधिकारियों के बयान से भी ये साफ हो गया है कि स्कूली छात्र-छात्राओं  का चलती बस में बीयर पीने का वीडियो फेक नहीं है.

Back to top button