टॉप स्टोरीज़

निलंबित पंचायत सचिव की लाश फांसी के फंदे पर मिली, शासकीय राशि में लाखों के भ्रष्टाचार का था आरोप…..2 महीने से था निलंबित

 

जीपीएम 18 अक्टूबर 2021 – मरवाही क्षेत्र में 14वें और 15वें वित्त में गड़बड़ी के आरोप में निलंबित पंचायत सचिव की लाश आज जंगल में फांसी के फंदे पर लटकती मिली है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस को घटनास्थल से कुछ भी खास हाथ नही लगा है। बताया जा रहा है कि मरवाही जनपद पंचायत के 5 ग्राम पंचायत के सचिवों ने बिना कार्य कराये ही करीब 45 लाख रूपये का गबन कर लिया था। मामले का खुलासा होने पर जिला पंचायत सीईओं ने शासकीय राशि का गबन करने वाले सभी 5 पंचायत सचिवों को तत्काल प्रभाव से दो महीने पहले ही निलंबित कर जांच बैठा दी थी। निलंबित होने वाले सचिवों में गुलाब सिंग तिलगाम भी शामिल था। गुलाब सिंग पर 14वें एवं 15वें वित्त की राशि से करीब 7 लाख रूपये गबन करने का आरोप था। बताया जा रहा है कि निलंबन आदेश के बाद से गुलाब सिंग काफी परेशान चल रहा था। रविवार की सुबह घर से निकलने के बाद गुुलाब सिंग दोबारा घर नही लौटा। जिसके बाद आज सुबह मरवाही थाना के ग्राम कुम्हारी के नजदीक नंदनवन के जंगल में लापता गुलाब सिंग की लाश पेड़ पर फांसी के फंदे पर मिली। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन घटनास्थल से पुलिस के हाथ कुछ खास नही लगा है। मरवाही पुलिस ने इस मामले मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच कर रही है।

मरवाही थाना प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक गुलाब सिंग तिलगाम पर पंचायत के शासकीय राशि के गबन का आरोप था, और उसे पिछले दो महीने से निलंबित कर दिया गया था। आज सुबह नंदन वन के जंगल में गुलाब सिंग की लाश पेड़ पर फांसी से लटकी मिली है। मृतक के कपड़े व आसपास से कोई सुसाईट नोट नही मिला है, इसलिए आत्महत्या के कारणों का खुलासा नही हो सका है, पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है।

Back to top button