ब्यूरोक्रेट्स

लो भाई ! अब SP साहब के घर में भी चोरी…. मकान में घुस , बैग से बोतल निकाली और खड़ी बाइकों से पेट्रोल गायब….

सतना 23 जनवरी 2023 कहा जाता है पुलिस का घर सबसे सुरक्षित होता है। लेकिन ये कहावत सतना में झूठी साबित हो गई। दरअसल, बुधवार को मुरैना के कप्तान आशुतोष बागरी के घर ही चोरी हो गई। ये बात जिसने भी सुनी वह सुनकर हैरान रह गया। पूरा मामला CCTV में कैद हो गया।


सतना के राजेंद्र नगर में IPS आशुतोष बागरी का घर है. आशुतोष फिलहाल मुरैना में SP के पद पर तैनात हैं. SP साहब के सतना वाले घर में चार-पांच किराएदार रहते हैं. लेकिन चोर को शायद ये पता था कि IPS आशुतोष इस घर में नहीं रहते. और उसने इसी बात का फायदा उठाया.

लेकिन चोर को शायद ये नहीं पता था कि देर रात उल्लू, कुत्ते, चौकीदार, पढ़ने वाले बच्चे, प्रेमी, शायरों के साथ-साथ CCTV कैमरा भी जाग रहा होता है. यहां भी यही हुआ. चोर ने पेट्रोल को पेटभर के चुरा लिया लेकिन CCTV में कैद हो गया. लेकिन चोर थोड़ा चालाक भी था. उसने पहना था नकाब. नकाब में था चेहरा बंद. चेहरा नहीं आया, चोरी आ गई.

इस मामले में IPS आशुतोष के साले ने अज्ञात चोर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस चोर की तलाश तो कर रही है लेकिन अबतक कोई सफलता नहीं है. हालांकि मामला डिपार्टमेंटल है तो पुलिस से तत्परता की उम्मीद थोड़ी ज्यादा की जा रही है.

बताया जा रहा है कि चोर का कॉन्सेप्ट एकदम क्लियर है. उसे दूसरे घरों में भी पेट्रोल चुराते देखा गया है. लेकिन गाड़ी से पेट्रोल निकालने के अलावा वो और किसी चीज़ को हाथ भी नहीं लगाता. लेकिन IPS के घर से पेट्रोल चुराने का मतलब ये है कि या तो उसे पुलिस का डर ही नहीं है या फिर उसे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि जिसके घर वो चोरी करने जा रहा है वो IPS अधिकारी है या कोई और.

Back to top button