क्राइमहेडलाइन

तनु मर्डर मामला : शादी की चल रही थी बात, लेकिन……पिस्टल बरामद, इधर पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएशन की तैयारी में

रायपुर 2 दिसंबर 2022। बैंककर्मी तनु की हत्या मामले में हर दिन नये-नये खुलासे हो रहे हैं। इस दौरान पुलिस ने उस पिस्टल को भी बरामद कर लिया है, जिसके तनु की हत्या में इस्तेमाल किया गया था। हत्यारे ने पहले ही इस बात को कबूल किया था कि तनु को पहले तीन गोलियां मारी गयी और फिर उसे पहचान छुपाने की नियत से जला दिया गया। इन सब के बीच मृतिका के भाई उमेश कुर्रे ने मामले में बड़ा खुलासा किया है।

पंडरी  पुलिस के मुताबिक बलांगीर पुलिस और पंडरी पुलिस जल्द ही इस मामले में सीन रिक्रिएट करने की तैयारी में है। मृतिका के भाई के मुताबिक तनु की शादी की बात पटवारी के साथ चल रही थी। परिजनों के मुताबिक रायपुर में पहले जब तनु पहले आयी थी, तो वो आईसीआईसीआई बैक में नौकरी की थी, बाद में वो एक्सिस बैंक ज्वाइन कर ली।

उमेश ने आगे बताया कि तनु को ठीक ठाक जॉब लगने के बाद ढेरो रिश्ते आने लगे थे। तनु शादी के लिए राजी भी थी। परिजनों को भी उसने हां बोल दिया था। शादी की बातचीत शुरू हो गयी थी, लेकिन इसी बीच तनु के साथ ये घटना हो गयी। आपको बता दें कि सुमित अग्रवाल नाम के आरोपी ने रायपुर से तनु को ले जाकर बलांगीर क तुरईकेला जंगल में पहले तो तीन गोलियां मारी और फिर लाश को जलाने की कोशिश की।

Back to top button