हेडलाइन

शिक्षक गिरफ्तार : ट्यूशन के बहाने छात्रा के साथ गंदी हरकत, छात्रा की शिकायत पर FIR दर्ज, गिरफ्तार

कोरबा 25 जुलाई 2023। कोरबा में शिक्षक ने एक बार फिर गुरु-शिष्य परंपरा को कलंकित किया है। शिक्षक ने छात्रा के साथ छेड़खानी और गंदी हरकत की है। मामला कोरबा के दीपिका थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। शिक्षक ने बहाने से छात्रा को ट्यूशन के लिए बुलाया और फिर उससे छेड़खानी की। इस मामले में आरोपी शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक ने छात्रा के परिजनों को झांसा दिया था कि बच्ची अंग्रेजी में कमजोर है। वो उसे इंग्लिश विषय में मदद कर देगा, छात्रा को ट्यूशन के लिए भेजे। परिजनों ने शिक्षक की बात पर विश्वास कर लिया और बच्ची को ट्यूशन भेजना शुरू कर दिया। लेकिन प्राइवेट स्कूल टीचर ने छात्रा के साथ ट्यूशन के बहाने छेड़छाड़ और गंदी हरकत करनी शुरू कर दी।

इधर शिक्षक की करतूत के बाद छात्रा ने ट्यूशन जाने से इनकार कर दिया। छात्रा ने रोते-रोते परिजनों को आपबीती बतायी। छात्रा ने परिजनों को बताया कि विरोध करने के बावजूद भी टीचर उसके साथ गंदी हरकत कर रहा था। घटना के बाद परिजनों ने दीपका थाने में शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दियाहै। घटना के बाद दीपिका क्षेत्र में लोगों का भारी आक्रोश

Back to top button