शिक्षक/कर्मचारी

शिक्षक प्रमोशन ब्रेकिंग : पदोन्नति में देरी पर बड़े प्रदर्शन ऐलान….समग्र शिक्षक फेडरेशन 21 को करेगा रायपुर में प्रदर्शन…मनीष मिश्रा बोले- “20 मार्च तक का दे रहा हूं अल्टीमेटम”

रायपुर 17 मार्च 2023। पहले कोर्ट में स्टे की वजह से देरी और अब अधिकारियों की लेटलतीफी से प्रमोशन में विलंब…. पदोन्नति को लेकर विभाग के रवैये ने सहायक शिक्षकों को नाराज कर दिया है। अब सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन ने इस लेटलतीफी पर बड़ा प्रदर्शन का ऐलान किया है। 21 मार्च को सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन रायपुर के संयुक्त संचालक कार्यालय का घेराव करेगा।

प्रांतीय अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने ऐलान किया है कि अगर UDT और मिडिल स्कूल एचएम के प्रमोशन को लेकर 20 मार्च तक संयुक्त संचालक ने निर्देश जारी नहीं किया तो 21 मार्च को रायपुर के संयुक्त संचालक कार्यालय का घेराव किया जाएगा। संयुक्त संचालक कार्यालय के घेराव में प्रदेश भर के सहायक शिक्षक और शिक्षक शामिल होंगे। इस बाबत सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन ने रायपुर कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक कार्यालय को भी अपनी सूचना दे दी है।

सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया है कि 9 मार्च 2023 को ही हाईकोर्ट ने शिक्षक प्रमोशन के संबंध में अपना फैसला सुना दिया गया है। इसके बावजूद आज तक संभागीय संयुक्त संचालक रायपुर के द्वारा आदेश जारी नहीं किया है। इसकी वजह से छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन काफी नाराज है। अगर 20 मार्च 2023 तक प्रमोशन की सूची जारी नहीं की गई, तो 21 मार्च को जेडी कार्यालय रायपुर का समस्त छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन के बैनर तले शिक्षक संवर्ग घेराव करेंगे.

Back to top button