क्राइमहेडलाइन

शिक्षक की मौत: सड़क हादसे में शिक्षक की हुई मौत, दुर्ग जाने के दौरान ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

दुर्ग 24 जून 2023। सड़क दुर्घटना में एक शिक्षक की मौत हो गयी। घटना दुर्ग के मोहन नगर थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। शिक्षक का जितेंद्र कुमार है, जो शासकीय स्कूल में शिक्षक के पद पर पदस्थ था। हादसा उस वक्त हुआ, जब वो ब़डे टेमरा गांव से दुर्ग आ रहे थे, रास्ते में ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना में मौके पर ही शिक्षक जितेंद्र कुमार देवांगन की मौत हो गयी। पुलिस आरोपी चालक का पता लगा रही है। सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक जितेंद्र कुमार देवांगन बोरी थाना क्षेत्र के बड़े टेमरी गांव में रहता था और वहीं से स्कूल आना जाना करता था। वो बाइक से गांव से दुर्ग आ रहे थे। वो जैसे ही राजनांदगांव से दुर्ग की तरफ आते समय टोल प्लाजा से लगभग 3 किलोमीटर पहले पेट्रोल पंप के पास पहुंचा कि पीछे से आए एक तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद शिक्षक जितेंद्र बाइक सहित उछल कर पुलिया से जा टकराये। घटना में सिर पर गहरी चोट लगी, जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। तुरंत उन्हें  जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया है। फिर परिजनों के हवाले किया गया है।

Back to top button