पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO- NSUI प्रदेश अध्यक्ष की शादी में पहुंचे मुख्यमंत्री … सूरजपुर में डाक्टरों से मारपीट मामले में बोले- शिकायत पर कार्रवाई होगी..

मनेन्द्रगढ़ 11 मार्च 2023। NSUI प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे के विवाह समारोह में शामिल होने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मनेन्द्रगढ़ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। जिले के दो विधायकों के मंत्री बनने को लेकर चरणदास महंत के दिये बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राजनीति में ये परंपरा चली आ रही है। जूनियर जो होता है, वो आगे संभालता है।

उन्होंने कहा कि ..

विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत हमारे वरिष्ठ हैं। उम्र के जिस पड़ाव पर वो है, सबको आशीर्वाद दे रहे हैं। अच्छी बात है। भविष्य में इन सभी लोगों को आगे संभालना है। उनके पीछे हम हैं, हमारे पीछे ये लोग(विधायक) है, यह सब परंपरा चली आ रही है। आज हम लोग हैं, कल यह लोग आएंगे।

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री

वहीं सूरजपुर जिले में डॉक्टर पर हमले पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि इस प्रकार की शिकायत हुई है तो उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं कवासी लखमा के भाजपा के लोगों के दो-दो पैग लगाने वाले बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कवासी लखमा जी बोले हैं, तो गलत नहीं बोले होंगे। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडे के विवाह समारोह में शामिल हुए। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ संसदीय सचिव अम्बिका सिंहदेव, विधायक देवेंद्र यादव, गुलाब कमरो, विधायक विनय जायसवाल,कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह भी मौजूद रहें।

Back to top button