क्राइम

मोहब्बत का खौफनाक अंत : पहले मंदिर में शादी रचायी, फिर प्रेमी-प्रेमिका ने पी लिया ज़हर….प्रेमी की मौत, प्रेमिका की हालत गंभीर….शव के सामने पड़ा था सिंदूर व जहर की शीशी

धमतरी 13 अक्टूबर 2021। ….वो एक-दूसरे को बेइंतहा मोहब्बत करते थे, जब भी बातें होती साथ जीने-मरने की कसमें खाते थे, एक-दूसरे को पाकर ख्याल आता था मानों पूरा जहां पा लिया हो…..लेकिन हंसते-खिलखिलाते इश्क के इन परिंदों को समाज की ऐसी नजर लगी, कि फिर सबकुछ खत्म हो गया। धमतरी में आशिकी की एक बेहद ही डरावनी सी कहानी सामने आयी है।

एक-दूसरे से बिछुड़ने के खौफ में प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया। प्रेमी की तो मौत हो गयी, लेकिन प्रेमिका अभी भी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। पूरी घटना कुरूद के परखंडा गांव की है। प्रेमिका का गंभीर हालत में सिविल अस्पताल कुरूद में इलाज चल रहा है। बुधवार सुबह परखंदा के लोगो ने गांव के गौठान के पास युवक और युवती को पडे़ हुए देखा. जिसके बाद इसकी सुचना तत्काल पुलिस को दी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक कलेश्वर पटेल की मौत हो गई थी।प्रेमिका इतेन्द्री की सांसे चल रही थी जिसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक कमलेश्वर मजदूरी के लिए कांकेर कुछ दिन पहले गया था। जहां करपावंड गांव की इतेंद्री यादव से उसे प्यार हो गया। कल दोनों परखंडा गांव आये और फिर गौठान के पास के मंदिर में शादी और फिर जहर खा लिया। शव के पास से जहर की शीशी और शादी का सामान भी मिला है। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर आगे की जांच कर रही है।

Back to top button