क्राइम

CG NEWS : 6 साल की मासूम से रेप: पड़ोसी ने मासूम को बनाया हवस का शिकार, घटना के वक्त बच्ची के मां-बाप ….

दुर्ग 16 फरवरी 2023। दुर्ग जिला में पड़ोसी ने एक 6 साल की मासूम बच्चीं को हवस का शिकार बनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि घटना के वक्त बच्चीं के माता-पिता काम पर बाहर गये हुए थे, बच्ची घर पर अकेली थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक ने बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़ित बच्ची के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग बच्चीं के साथ दुष्कर्म की ये घटना दुर्ग जिला के नंदिनी पुलिस थाना का हैं। बताया जा रहा हैं कि बुधवार को 6 साल की बच्ची घर पर अकेली थी। उसके माता पिता पेशे से मजदूरी करते हैं, और रोज की तरह काम पर गये हुए थे। इसी दौरान सुबह के वक्त पड़ोस में रहने वाला अमन विश्वकर्मा ने बच्ची को घर में अकेली देखा, तो उसकी नियत खराब हो गई। वो बच्ची के पास उसके घर पहुंचा और उसके साथ खेलने लगा।

इसके बाद वो बच्ची को घर के अंदर ले गया फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। शाम को जब बच्ची के मां बाप घर लौटे तो उन्हें मामले की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने नंदिनी थाने मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया हैं।

Back to top button