हेडलाइन

एक्स ब्वायफ्रेंड को जलाने लड़की ने नये वाले ब्वायफ्रेंड संग की थी “टंकी वाली” अश्लीलता, चोरी की बाइक पर अश्लील हरकत के VIRAL वीडियो पर दो प्रेमी जोड़े गिरफ्तार

दुर्ग 22 जनवरी 2023। खुल्लम-खुल्ला प्यार करके मोहब्बत को शर्मिंदा करने वाले आशिक जोड़ अब सलाखों के पीछे पहुंच गये हैं। पुलिस ने दोनों को मोट व्हीकल एक्ट और सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत करने के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में अश्लील हरकत करने वाले प्रेमी जोड़ों के अलावे एक और प्रेमी जोड़े को भी गिरफ्तार किया है, जो बाइक के पीछे-पीछे चल रहे थे। दुर्ग पुलिस ने रात 9 बजे नेहरू चौक पर प्रेस कांफ्रेंस किया। इस दौरान एसपी अभिषेक पल्लव ने खुलासा कि जिस बाइक की टंकी पर लड़की को बैठाकर अश्लील हरकत हो रही थी, दरअसल वो बाइक चोरी की थी। राजनांदगांव से इस डेढ़ लाख की बाइक की चोरी की गयी थी।

युवक रईस परिवार का है, जिसकी बड़ी फर्नीचर की दुकान हैं, वहीं वहीं युवतियां भी भिलाई ही रहने वाली है। आशिक ने खुलासा किया है कि लड़की अपने एक्स ब्वायफ्रेंड को जलाने के लिए इस तरह से पूरे शहर में अश्लील हरकत करते हुए घूमी थी। हालांकि पुलिस के चंगुल में आते ही प्रेमी जोड़े के होश फाख्ता हो गये, वो गिड़गिड़ाते रहे, कि उनके गलती हो गयी है। चोरी की बाइक पर बिना नंबर प्लेट लगाये घूमने के पीछे की इनकी सोच थी कि पुलिस इन्हें नंबर के आधार पर ट्रेस नहीं कर पायेगी, लेकिन पुलिस ने 200 से ज्यादा सीसीटीवी खंगाल कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल 21 जनवरी को जंयती स्टेडियम पास रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति बिना नंबर की मोटर सायकल सूजूकी मे एक युवती को मोटर सायकल की टंकी पर बैठा कर अश्लील हरकत करते हुये अपने वाहन को तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुये ले जा रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर युवक–युवतियो की पता साजी की ।

पतासाजी दौरान वायरल वीडियो का सुक्ष्मता से अवलोकन करने पर मोटर सायकल के सामनान्तर एक अन्य वाहन एक्टिवा मे युवक युवती सवार है जो कि मोटर सायकल सवार युवक युवतियो से बातचीत कर रहे थे । जिसके आधार पर उक्त दोनो वाहन की पतासाजी की जा रही थी इसी दौरान जवाहर नगर में उक्त वाहनों की मौजूदगी की जानकारी हुई। तलाश करने पर एक घर के बाहर एक्टिवा क्रं. सी जी 07 सी एफ 0919 नीले रंग की खडी दिखाई दी । मकान मे जाकर पूछताछ करने पर भूतल मे दो लड़कियों के किराये पर रहने की जानकारी प्राप्त हुई ।

एक्टिवा भी इन्ही लडकियों का होना पाया गया, जिससे लड़कियों से पूछताछ करने पर एक्टिवा में अपने दोस्त उदय सिंह व मोटर सायकल में दोस्त जावेद के साथ जयन्ती स्टेडियम में जाना वहां से वापसी के दौरान उक्त घटना को अंजाम देना स्वीकार किया । जिससे इनके कब्जे से घटना मे प्रयुक्त वाहन सुजूकी जिकसर एवं एक्टिवा वाहन बरामद किया गया । दो युवक एवं दो युवतीयो को गिरफ्तार कर इनके विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जा रही है ।

Back to top button