Technology

इस महीने लॉन्च होंगे ये लाजवाब स्मार्टफोन्स, देखे डिटेल्स

अगर आप खुद के लिए नया लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर आई है। इस मई के इस महीने में आपको कुछ नए स्मार्टफोन्स बाजार में दस्तक देने वाले हैं।

इस महीने लॉन्च होंगे ये लाजवाब स्मार्टफोन्स, देखे डिटेल्स

अगर आप एक नॉर्मल या फिर हैवी यूजर हैं तो आपको अपकमिंग लॉन्च में इस तरह के कुछ स्मार्टफोन्स देखने को मिल जाएंगे। ये स्मार्टफोन Motorola, iQOO, Realme, Poco जैसे ब्रांडेड कंपनी के दमदार फोन्स हैं, जिन्हें मार्केट में उतारा जाएगा।

Moto Edge 50 Fusion 5G

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला जल्द ही भारतीय बाजार में Moto Edge 50 Fusion 5G को लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन को बाजार में 16 मई को पेश किया जाएगा। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसे Flipkart से खरीद सकेंगे।

iQOO Z9X 5G

आईक्यू भी अपने ग्राहकों के लिए नया स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है। इस फोन का नाम iQOO Z9X 5G हैं, जिसे कंपनी 16 मई को पेश करेगी। इसमें कंपनी ने स्नैपड्रेगन 6 जेनरेशन 1 प्रोसेसर दिया है। साथ ही इसमें आपको 6000mAh की पावरफुल बैटरी मिल सकती है। साथ ही इसमें आपको 8GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलेगा।

Samsung Galaxy F55

अगर आप सैमसंग यूजर्स हैं तो आपको भी कंपनी तोहफे के तौर पर अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। जिसका नाम Samsung Galaxy F55 हैं, इसे स्मार्टफोन बाजार में 17 मई को लॉन्च किया जाएगा। फोन दो कलर वेरिएंट और लेदर बैक फिनिश के साथ आएगा।

Read more : बेसन की ये मसालेदार सब्ज़ी मेहमानों को करेगी खुश,ऐसे बनाकर जीते घर वालों का दिल

Realme GT 6T

अगर आप रियलमी कंपनी का नया फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए 22 मई को Realme GT 6T लॉन्च होने जा रही है। इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 7 प्लस जेनरेशन 3 का प्रोसेसर मिलता है।

इस महीने लॉन्च होंगे ये लाजवाब स्मार्टफोन्स, देखे डिटेल्स

ये फोन 5500mAh की बैटरी के साथ आने वाला है। साथ ही इसमें 120W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलेगा। यानी अब आप इस महीने आराम से इन हैंडसेट को खरीदकर अपना बना सकते हैं।

Back to top button