क्राइमटॉप स्टोरीज़

महिला संग कमरे में मौजूद ASI की ग्रामीणों ने लात-घूंसों ने बेदम पिटाई…. प्रेम प्रसंग के चक्कर में हुई पिटाई के बाद बंधक भी बनाया

पटना 10 दिसंबर 2021। बिहार में ASI की पिटाई का वीडियो सामने आया है। ASI शिवशंकर प्रसाद पर अवैध संबंध का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने पीटा है। पिटाई के बाद ASI को शिवशंकर प्रसाद को बंधक भी बना लिया। आरोप है कि जिस वक्त ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ा, उस वक्त वो महिला के पास ही मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक ASI शिवशंकर प्रसाद पहले बगहा जिला के चिउटाहां थाना में ही पोस्टेड थे, बाद में उनका तबादला मुंगेर हो गया। लेकिन महिला से मिलने के लिए बीच-बीच में वो चिउटांहा आते थे।

 

ग्रामीमों को जब इसकी भनक लगी तो महिला के साथ कमरे में मौजूद ASI को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और लात-घूंसों से पिटाई शुरू कर दिया। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गयी, जिसके बाद पुलिस ने किसी तरह से ग्रामीणों के चंगुल से ASI को छुड़ाया और थाने लेकर आये।

इधर लोगों को कहना है कि एएसआई महिला के घर दूध लेने जाते थे, इसी दौरान महिला के साथ उनका संबंध हो गया। वो लगातार महिला के घर पर आते थे, जिसकी चर्चा पूरे गांव में थी। जिसके बाद गांव के लोगों ने उनकी पिटाई की।

Back to top button