ब्यूरोक्रेट्स

CG डिप्टी डायरेक्टर के घर चोरी: ताला तोड़ अंदर घुसे चोरों ने 60 हज़ार कैश और अन्य समानों पर हाथ किया साफ….डॉग स्क्वाड व CCTV….

 

रायपुर 17 अक्टूबर 2021। त्योहारी मौसम में चोरों के हौसले कुछ ज्यादा ही बुलन्द हो गए है। शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात चोरों ने राजधानी में डिप्टी डायरेक्टर के घर को ही निशाना बना दिया। डिप्टी डायरेक्टर का नाम जेआर भगत है, जो संस्कृति विभाग में पदस्थ है।

जानकारी के मुताबिक संस्कृति विभाग के डिप्टी डायरेक्टर जेआर भगत के नया रायपुर स्थित सुने मकान को चोरों ने निशाना बनाया। चोरों ने अलमारी में रखे 60 हज़ार रुपये और दो मोबाइल चोरी कर फरार हो गए। मकान का ताला तोड़कर चोर अंदर दाखिल हुए थे।

मंदिर हसौद पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। डाँग स्क्वाड और CCTV फुटेज की भी मदद ली जा रही है।

 

मंदिर हसौद थाना प्रभारी विरेन्द्र चंद्रा ने बताया कि नया रायपुर के सेक्टर 17 स्थित जे. आर. भगत के आवास का ताला टूटा है। घटना के वक़्त मकान मालिक अपने परिवार से मिलने भिलाई गए हुए थे। चोरों ने घर की आलमारी में रखे 60 हज़ार रुपये नगद और 2 मोबाइल की चोरी कर ले गए है। घर मे लैपटॉप भी था लेकिन चोर उसे नही ले गए। जे. आर. भगत की रिपोर्ट पर पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ FIR कर उनकी तलाश कर रही है।

Back to top button