टॉप स्टोरीज़

करोड़ों की चोरी : 1 किलो सोना, 1 किलो चांदी…इस तरह से करोड़ों ले उड़े चोर….

जालौन 9 मई 2022। ज्वेलर के घर पर करोड़ों की चोरी हुई है। बदमाशों ने एक किलोम्राम सोना और एक क्विंटल चांदी पर हाथ साथ कर दिया। चोरी हुए जेवहरात की कीमत 1 करोड़ रूपये बतायी जा रही है। चोरों ने कैश पर भी हाथ साफ किया, हालांकि इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आयी है।

हथियारों से लैश बदमाशों ने रविवार रात सर्राफा व्यापारी कृष्ण कुमार सोनी के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। वहां से एक किलोग्राम सोना और एक कुंतल चांदी चोरी कर ले गये। घटना कंठोद थाना क्षेत्र में मदारीपुर की बतायी जा रहा है। पुलिस छानबीन के बाद मामले में जुटी है।  चोरी होने की जानकारी मिलते ही कुठौंद पुलिस मौके पर पहुंची. जालौन के पुलिस अधीक्षक रवि कुमार भी फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके से सभी जरूरी साक्ष्य जुटाए. मामले में जांच शुरू हो गई है.

बदमाशों ने रविवार रात में गैस कटर से पहले सर्राफा व्यापारी कृष्ण कुमार सोनी के घर के दरवाजे को काटा और फिर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों को पीछे के तरफ घुमाते हुए घर में प्रवेश किया. इसके बाद वो वहां पर रखे सोने-चांदी के करोड़ों रुपये के आभूषण चोरी कर लिए. आवाज सुनकर सर्राफ व्यापारी की मां किरण और छोटा भाई सागर जाग गए, जिन्हें देख बदमाशों ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया और चोरी करते हुए मौके से भाग गए.

Back to top button