बिग ब्रेकिंग

इस हैवान ने की दरिंदगी की हद पार, मासूम बच्चों की हत्या कर उनका मांस खाया..

पाकिस्तान 16 दिसंबर 2023|पाकिस्तान से एक ऐसे हैवान की जानकारी सामने आई है, जिसे जानने के बाद या तो आप अपना माथा पकड़ लेंगे या फिर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, पड़ोसी मुल्क के पंजाब प्रांत में मुज्जफरगढ़ नाम का एक शहर है. यहां से एक ऐसे खूंखार हैवान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसे बच्चों का मांस खाने की आदत थी. उसने पहले तो बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या की और उसके बाद उनके मांस को नोंच-नोंचकर खा गया.

अराई न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय पुलिस ने बताया है कि पांच दिन पहले मुज्जरगढ़ शहर के खान गढ़ इलाके से तीन बच्चे गायब हो गए. पहले तो माता-पिता ने खुद से ही अपने जिगर के टुकड़ों को कोशिश की. मगर जल्द ही उन्हें अंदाजा लग गया कि उनके लिए अपने बच्चों को ढूंढना मुश्किल होने वाला है. इसके बाद पुलिस को तीनों बच्चों के गायब होने की जानकारी दी गई. पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्चों की तुरंत तलाश शुरू कर दी.

चंगुल से छूटे बच्चे ने पुलिस को बताई खौफनाक घटना
आरोपी के पास से सुरक्षित निकाले गए बच्चे अली हसन ने पुलिस को 3 बच्चों के मारे जाने की पुष्टि की. उसने बताया कि अब्दुल्ला (7 साला) और उसकी बहन हफ्जा की हत्या आरोपी ने की थी. इसके बाद उसने दोनों बच्चों का मांस भी पकाकर खाया और फिर उस मांस को पास के दरगाह के लोगों के बीच भी खैराती खाने के तौर पर बांटा था. पुलिस ने खेत से एक मृतक बच्चे के अवशेष बरामद किए हैं जबकि बाकियों की तलाश चल रही है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया है.

आरोपी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
स्थानीय मीडिया के मुताबिक, आरोपी फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बनी है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पुलिस से भागने के चक्कर में उसे काफी चोटें आई हैं. फिलहाल जांच टीम मृतक बच्चों के अवशेष जुटाने की कोशिश कर रही है और अलग-अलग इलाकों में दबिश दी जा रही है. हत्या के बाद आरोपी जिस दरगाह गया था और मांस बांटा था वहां भी तफ्तीश की जा रही है.

Back to top button