अध्यातम

AAJ KA RASHIFAL : इस चार राशि वालो के लिए आज का दिन हो सकता है मुश्किल ….पढ़े आपका दिन कैसा होगा

 

 

मेष दैनिक राशिफल

मेष के लिए गुरुवार 18 अप्रैल 2024 का दिन आपसी रिश्तों में मजबूती का रहेगा। पत्नी के साथ अनबन न करें वरना भारी हानि हो सकती है। बाहर गए हुए परिजनों से मुलाकात हो सकती है। आय बढ़ेगी, लेकिन औलाद की हरकतें परेशान करेगी। महिला मित्र के साथ रिश्ते मजबूत होंगे।

2. वृष दैनिक राशिफल

वृषभ के लिए गुरुवार 18 अप्रैल 2024 का दिन आंशिक फलदायी रहने वाला है। साझेदारी में चल रहे बिजनेस में बहुत ही सावधानी से आगे बढ़े कभी भी नुकसान हो सकता है। आय के अन्य स्रोत प्राप्त होने पर पत्नी खुश हो जाएगी। किसी काम को लेकर टेंशन होगी। घर पर धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहने से मानसिक शांति मिलेगी।

 

3. मिथुन दैनिक राशिफल

आज गुरुवार 18 अप्रैल 2024 का दिन मिथुन के लिए घाटे का दिन है। बिजनेस में लाभ के अवसर कम होंगे। वरिष्ठ जनों से लड़ाई हो सकती है। घर पर तनाव वाला माहौल हो सकता है। किसी महत्वपूर्ण कार्य में जल्दबाजी से भारी गलती हो सकती है। किसी महिला मित्र से अनबन हो सकती है। सेहत को लेकर थोड़ा सावधान रहे।

4. कर्क दैनिक राशिफल

गुरुवार 18 अप्रैल 2024 का दिन कर्क के लिए काफी मस्त रहेगा। तबीयत ठीक रहेगी और मन खुश रहेगा। योग व व्यायाम के द्वारा मानसिक तनाव रफूचक्कर हो जाएगा। कारोबार में लंबे समय से चल रही समस्या में सुधार आने की उम्मीद है। ज्यादा मुनाफे के चक्कर में गलत योजना में धन निवेश न करे वरना भारी घाटा संभव है।

5. सिंह दैनिक राशिफल

गुरुवार 18 अप्रैल 2024 का दिन सिंह के लिए सही नहीं रहेगा। जज्बाती होकर कोई बड़ा फैसला न लें नहीं तो पछतावा होगा। परिजनों के साथ कलह हो सकती है। विपरीत परिस्थिति में हौसला बनाए रखें। व्यापार में उम्मीद से दुगुना लाभ होने से दिल में खुशी होगी। खानपान की आदतों में बदलाव से सेहत सुधर सकती है। पत्नी की डिमांड पूरी नहीं करने से तनाव होगा।

6. कन्या दैनिक राशिफल

गुरुवार 18 अप्रैल 2024 का दिन कन्या के लिए भारी होगा। गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों के लिए क्लेश हो सकता है। विद्यार्थियों को मेहनत का नतीजा सही नहीं मिलेगा। निराश होने से बचे। लड़कियों को अजनबी लोगों से सावधान रहने की जरुरत है। स्वास्थ्य में चल रही समस्याओं को इग्नोर न करे। अन्यथा परेशानी हो सकती है। काम का बोझ तनाव दे सकता है। मित्रों के साथ रिश्ते बिगड़ेंगे।

7. तुला दैनिक राशिफल

आज गुरुवार 18 अप्रैल 2024 का दिन तुला के लिए मस्त होगा। आप दिमाग और दिल से निर्णय लेते रहेंगे तो खुश रहेंगे। अहम मामलों में धैर्य बनाए रखे। खानपान में बाहर का खाना न खाए। सेहत का खास ख्याल रखें। पत्नी के साथ अच्छे संबंध बनेंगे। परिवार में छोटे सदस्यों का भरपूर समर्थन मिल सकता है।

8. वृश्चिक दैनिक राशिफल

गुरुवार 18 अप्रैल 2024 का दिन वृश्चिक के लिए दुखदायी रहने वाला है। घूमने फिरने के दौरान किसी से कोई महत्वपूर्ण बात साझा न करें। लेनदेन के मामले में सावधानी बरते, अन्यथा गलत व्यक्ति को धन उधार दे सकते हैं। संपत्ति संबंधित मामले में नुकसान हो सकता है। ऑफिस में महिला बॉस के साथ रिश्ते न रखें वरना घर टूट सकता है।

9. धनु दैनिक राशिफल

गुरुवार 18 अप्रैल 2024 का दिन धनु राशि के जातको के लिए बढ़िया रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में बहसबाजी में न पड़े, अन्यथा नौकरी जा सकती है। बिजनेस में लाभ होने की उम्मीद है। लंबे समय से रुकी हुई योजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं। सुनी सुनाई बातों पर भरोसा न करें क्योंकि लोग आपकी पीठ पीछे नुकसान की प्लानिंग कर सकते हैं। पत्नी से शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

10. मकर दैनिक राशिफल

गुरुवार 18 अप्रैल 2024 का दिन मकर के लिए मौजमस्ती भरा रहेगा। बीवी को खरीदारी कराने से बचे नहीं। इससे आपकी आय में बढ़ोतरी होगी। साथ ही जिम्मेदारियों को निभाने में सफल रहेंगे। नए कारोबार की शुरुआत लाभ देगी। मांगलिक उत्सव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। इससे मानसिक शांति मिलेगी।

11. कुंभ दैनिक राशिफल

गुरुवार 18 अप्रैल 2024 का दिन कुंभ के लिए मिला जुला रहेगा। अति करने से हमेशा बचें। परिवार मे आपकी बातों को महत्व कम दिया जाएगा। आज एक शुभ व एक अशुभ सूचना मिल सकती है। कार्य क्षेत्र में मित्रों की संख्या में भी इजाफा संभव है। महिला मित्रों से दूरी बनाए रखें। पत्नी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं।

12. मीन दैनिक राशिफल

गुरुवार 18 अप्रैल 2024 का दिन मीन के लिए मस्त रहने वाला है। बढ़ते खर्च के साथ ही आय के स्त्रोत भी बढ़ेंगे। अब तक ठहरे हुए काम बनते हुए नजर आएंगे। मां बाप को बाहर घूमाने ले जाएं। उनके अनुभव से किसी काम में आगे बढ़ना फायदे का सौदा होगा। दान धर्म के कार्य से मन को शांति मिलेगी।

Back to top button