हेडलाइन

Ashoka Biryani Raipur News: रायपुर में मशहूर अशोका बिरयानी सेंटर के दो कर्मचारी की गयी जान, पुलिस जांच में जुटी, आज सुबह दोनों को….

Ashoka Biryani Raipur News: रायपुर 18 अप्रैल 2024। रायपुर के चर्चित बिरयानी सेंटर के दो कर्मचारियों की मौत हो गयी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है । मामला रायपुर के अशोका बिरायानी सेंटर का है। रायपुर के लाभांडी में अशोका बिरयानी का सेंटर है। जानकारी के मुताबिक बिरयानी सेंटर में साफ-सफाई का काम हो रहा था।

इसी दौरान अशोका बिरयानी सेंटर के मैनेजर अपने ही दो कर्मचारी को गटर टैंक की सफाई के लिए उतार दिया। दो कर्मचारी गटर में उतारे और फिर गटर में फंस गए। काफी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला गया। इस दौरान दोनों बेहोश थे, तत्काल उन्हें वी केयर हॉस्पिटल भेजा गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया गया।

पुलिस के मुताबिक एक मृतक धमतरी का और दूसरा जांजगीर जिला का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक मृतक में एक नाम डेविड साहू पिता यशवंत राम उम्र 19साल निवासी खामहरिया जिला धमतरी है, जबकि दूसरा नीलकुमार पटेल पिता जगदीश पटेल उम्र 30 साल निवासी खुटादरहा जांजगीर – जिला जांजगीर है।

Back to top button