ब्यूरोक्रेट्स

VIDEO : FIR के बाद पूर्व IAS ओपी चौधरी बोले- उन्हें गिरफ्तार करना चाहे कर ले, लेकिन जनहित के मुद्दे वो उठाते रहेंगे।

रायपुर 11 जून 2022। कोयला चोरी के एक वीडियो को अपलोड करने के मामले में कोरबा पुलिस ने पूर्व IAS ओपी चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज की है। कोरबा के बाकीमोंगरा थाने में पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज किया है। एफआईआर दर्ज करने के बाद ओपी चौधरी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। ओपी ने कहा है कि उन्हें अगर गिरफ्तार करना पुलिस चाहे तो करे, उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। वो जनहित के मुद्दे को उठाते रहेंगे।

देखिये ओपी चौधरी का जवाब

https://fb.watch/dApswC6vF3/

आरोप है कि जिस वीडियो को ओपी चौधरी ने ट्विट किया था, वो वीडियो फर्जी था। दूसरे जगह के वीडियो को ट्विट कर ओपी चौधरी ने उसे कोरबा जिले के गेवरा माइंस का कोयला चोरी का बताया था। कोरबा पुलिस का दावा है कि इस वीडियो की वजह से प्रशासन के खिलाफ जनता हो रही थी। मामले को लेकर बाकीमोगरा के रहने वाले मधुसूदन यादव ने शिकायत दर्ज करायी थी, जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है।

ओपी चौधरी ने फेसबुक पर वीडियो जारी कर कहा है कि कोयला चोर के खिलाफ कार्रवाई नहीं करके उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में तह तक जाने के बजाय उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है। अगर सरकार उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है, तो उन्हें कोई ऐतराज नहीं है। ओपी चौधरी ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने जो वीडियो अपलोड किया था, वो पहले से वायरल था और उनके ट्विट करने के बाद वीडियो और वायरल हुआ।

जनहित के मुद्दे उठाने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की गयी है, अगर उन्हे गिरफ्तार भी किया गया तो कोई आपत्ति नहीं है। वो गिरफ्तार होने के लिए भी तैयार है। उन्हें जितना भी प्रताड़ित करना चाहे करे, हम रूकेंगे नहीं।

Back to top button