हेडलाइन

VIDEO : 6% और 7% DA को लेकर सोशल मीडिया में चल रही अटकलों के बीच कमल वर्मा ने स्थिति की साफ… बताया, क्या बोला गया था महंगाई भत्ता को लेकर….

रायपुर 23 जनवरी 2022। कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की अनिश्चितकालीन हड़ताल का आज दूसरा दिन है। प्रदेश के 90 से ज्यादा कर्मचारी अधिकारी संगठन हड़ताल पर हैं। कर्मचारी-अधिकारियों में महंगाई भत्ता और गृह भाड़ा भत्ता को लेकर गतिरोध दिख रहा है। हालांकि खबरें ये भी आ रही है कि जल्द ही इस मांगो को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात हो सकती है।

हड़ताल के बीच 1% महंगाई भत्ता को लेकर कल से ही सोशल मीडिया में तरह-तरह की टिप्पणियां हो रही है। सोशल मीडिया ये बातें भी कही जा रही थी कि मुख्यमंत्री 6 प्रतिशत महंगाई भत्ता दे रहे थे, लेकिन कर्मचारी संगठन अपने वर्चस्व की लड़ाई के लिए मुख्यमंत्री को बार-बार ये कह रहे थे कि कम से कम एक प्रतिशत बढ़ा दें….सोशल मीडिया में तरह-तरह की टिप्पणियों के बीच ये भी मांग की गयी थी कि फेडरेशन को इस मामले में स्थिति स्पष्ट करना चाहिये।

फेडरेशन की तरफ से कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा सामने आये, उन्होंने बताया कि महंगाई भत्ता को लेकर लड़ाई 6 से 7 प्रतिशत की नहीं, बल्कि 6 से 12 प्रतिशत की थी।

Back to top button