हेडलाइन

VIDEO : रामविचार नेताम के CM बनने वाले बयान पर बृजमोहन का दिलचस्प जवाब… बगल में खड़े रामविचार नेताम का रिएक्शन देखने लायक था..

रायपुर 24 दिसंबर 2022। 11 महीने बाद रामविचार नेताम मुख्यमंत्री बनेंगे ? अजय चंद्राकर के इस बयान को दिये काफी वक्त गुजर गया है, लेकिन अभी भी इस बयान पर सवाल जवाब का सिलसिला जारी है। रामविचार नेताम के मुख्यमंत्री बनने को लेकर भाजपा की तरफ से बेहद दिलचस्प जवाब आये हैं। सरगुजा में बृजमोहन अग्रवाल से अजय चंद्राकर के उस बयान को लेकर प्रतिक्रिया पूछी गयी तो उन्होंने बेहद ही सधे हुए अंदाज में दिलचस्प जवाब दिया। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि …

“भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्ता योग्य है और हर कार्यकर्ता मुख्यमंत्री बन सकता है। इसका निर्णय आलाकमान करता है”

बृजमोहन अग्रवाल, वरिष्ठ विधायक, भाजपा

जिस वक्त बृजमोहन अग्रवाल से ये सवाल पूछा गया कि उस वक्त रामविचार नेताम बगल में ही मौजूद थे। इस सवाल को पूछते वक्त रामविचार नेताम के चेहरे का रिएक्शन देखने लायक था। हालांकि बृजमोहन के जवाब के बाद भाजपा नेताओं की हंसी छूट गयी।

वहीं सरगुजा में खराब स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव पर बृजमोहन अग्रवाल ने जमकर निशाना साधा। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सिर्फ सरगुजा ही नहीं, पूरे प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था खराब है। चार साल में स्वास्थ्य व्यवस्था और भी खराब हुई है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्था सुधार नहीं सकते, तो इस्तीफा दे देना चाहिये।

Back to top button