क्राइम

VIDEO CG- लाईव लूट- महिला से सरेराह बाईकर्स गिरोह ने मोबाईल लूटा, लूट की वारदात हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद…….देखिये शातिर लुटेरों की करतूत

 

दुर्ग 26 अक्टूबर 2021- दुर्ग में शातिर बाईकर्स गिरोह का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार की शाम एक महिला से बाईकर्स गिरोह ने सरेराह मोबाईल की लूट कर फरार हो गये। लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है, जिसके बाद अब पुलिस फरार बाईकर्स गिरोह की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पूरा मामला दुर्ग के भट्टी थाना के सेक्टर-1 इलाके का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाली अश्वनी महाजन सोमवार की शाम मोबाईल पर बात करते हुए सड़क से गुजर रही थी, तभी अज्ञात बाईक सवार 2 युवकों ने सामने से आकर अश्वनी महाजन के मोबाईल पर झपटटा मारते हुए मोबाईल लूट कर फरार हो गये। जिस वक्त बाईकर्स गिरोह ने लूट की इस वारदात को अंजाम दिया, तभी ये पूरी वारदात सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया।

 

मोबाईल लूट की वारदात से डरी महिला ने भट्टी थाना में रात को ही शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी रिकार्ड को खंगालना शुरू किया,तो लूटेरो की लाईव लूट का विडियों सामने आ गया। सीसीटीवी में लूटेरो का चेहरा साफ नही है, लिहाजा बाईकर्स गिरोह की बाईक के आधार पर पुलिस फरार लूटेरो का सुराग जुटाने में जुटी हुई है।

Back to top button