स्पोर्ट्स

VIDEO : सड़कों पर मर्सिडीज चलाते नजर आए धोनी ,गाड़ी का नंबर देख फैंस के उड़े होश..

रांची 30 नवंबर 2023|भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपने शहर रांची में हैं. धोनी के फैंस उन्हें क्रिकेट के मैदान पर बहुत मिस करते हैं. ऐसे में धोनी की एक झलक पाते ही लोगों में खुशी की लहर आ जाती है. इन दिनों भी कुछ ही हो रहा है. दरअसल धोनी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एमएस धोनी मर्सिडीज कार चलाते हुए नजर आ रहे हैं. देखें वीडियो.

हालांकि जो चीज सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है, वह है कार पर लगी नंबर प्लेट. कार का नंबर ‘0007’ है. धोनी की जर्सी नंबर भी 7 ही है और इसलिए फैंस ‘7’ नंबर के साथ उनके प्यार और जुड़ाव को जानते होंगे. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी को अक्सर बाइक या कार राइड करते हुए कई बार देखा जा चुका है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व कप्तान धोनी ने कुछ महीने पहले ही काले रंग की एसयूवी मर्सिडीज खरीदी है. रिपोर्ट की मानें तो इस मर्सिडीज की कीमत करीब 3.3 करोड़ रुपये हैं. माही के इस वीडियो पर फैंस का भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. धोनी अगले साल भी आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. ऐसा माना जा रहा है कि उनका ये आखिरी सीजन हो सकता है.

Back to top button