बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

VIDEO : मैग्नेटो मॉल में लगी आग, मची भगदड़… लोगों का किया गया रेस्क्यू… सेकंड फ्लोर में… देखिये ये वीडियो

बिलासपुर 25 अक्टूबर 2022। बिलासपुर के मैग्नेटो मॉल में आज शाम एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। मैग्नेटो मॉल के सेकंड फ्लोर में अचानक से धुएं का गुबार उठने लगा। देखते ही देखते पूरा मैग्नेटो मॉल धुंआ-धुआं हो गया। आग के खतरे को देखते हुए पूरे मॉल में भगदड़ की स्थिति बन गयी। आनन-फानन में सिक्युरिटी स्टाफ और अन्य लोगों की मदद से लोगों को मॉल से बाहर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक आग सेकंड फ्लोर के फूड जोन में लगी है। अभी तक की जांच में ये आग फूड जोन के किचन में लगी है, जो देखते ही देखते फैल गयी। हालांकि एक बड़ी राहत की बात ये है कि सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है, वहीं आग की लपटें ज्यादा नहीं दिख रही है। हालांकि धुआं से लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

अब आग शार्ट सर्किट से लगी है या फिर किचन में किसी वजह से आग फैली है, इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है। इधर घटना स्थल पर पुलिस की टीम पहुंच गयी है, वहीं फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर मौजूद हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। जानकारी के मुताबिक जिस वक्त मॉल में आग लगी, उस वक्त सैंकड़ों की संख्या में मॉल में लोग मौजूद थे। कुछ लोग खरीददारी तो कुछ मूवी देखने भी आये थे।

घटना के बाद अफरा तफरी मची हुई है। मॉल को खाली करा दिया गया है। आग पर राहत पाने की कोशिश जारी है।

Back to top button