बिग ब्रेकिंग

VIDEO- CG में फ्री टमाटर: बाजार में 100 रुपये किलो बिक रहा टमाटर, इधर नेताजी ने फ्री में बांट दिये 500 किलो टमाटर, वीडियो देखें

दुर्ग 12 जुलाई 2023। सब्जियों के दाम में टमाटर इन दिनों आसमान छू रहा है। कहीं 100 तो कहीं 110 रूपये प्रति किलो टमाटर बिक रहा है। टमाटर बढ़ी कीमतों के बीच कोई झोला भर-भर टमाटर मुफ्त में बांटने लगे, तो आपका हैरान होना लाजिमी है। दुर्ग के भिलाई में एक नेताजी ने ऐसा ही किया। भिलाई के वार्ड नंबर 36 रामनगर नगर के भाजपा पार्षद रिकेश सेन ने अपने वार्ड के लोगों को फ्री में टमाटर बंटवा दिया।

वो भी 1-2 किलो नहीं 500 किलो। रीकेश सेन का कहना है कि टमाटर महंगा हो गया है, उसे देख अपने वार्ड में आज टमाटर बंटवाया है। दरअसल पार्षद रीकेश सेन हमेशा ऐसे ही अंदाज के लिए चर्चाओं में रहते हैं। वो कुछ ना कुछ अलग करते हैं, जिसकी वजह से उनकी चर्चा होती रहती है। ऐसे में जब टमाटर के भाव 100 पर हो गए हैं तो उन्होंने अपने वार्ड पहुंचकर निम्न वर्ग के लोगों में टमाटर बांट दिया।

भाजपा पार्षद ने आज लगभग 500 किलो टमाटर 1 किलो का पैकेट बनाकर उनके द्वारा बांटा गया। उन्होंने कहा कि उनके वार्ड में ऐसे लोगों की संख्या ज्यादा है, जिन्हें टमाटर आवश्यक रूप से चाहिए होती है। टमाटर महंगा है इस वजह से उन्होंने यह फैसला लिया ताकि लोगों को टमाटर की चटनी उपलब्ध हो सके, वार्ड पार्षद इससे पहले कोरोना कल के दौरान अण्डे बंटवा चुके है। भाजपा पार्षद का टमाटर बांटते वीडियो खूब वायरल हो रहा है। कोई उन्हें सबसे अमीर नेता, तो कोई दिलदार नेता कह रहा है।

Back to top button