टॉप स्टोरीज़

VIDEO : लव ट्रांयगल दो प्रेमिकाएं भिड़ी : गैंग के साथ पहुंची लड़कियों में लव ट्राइंगल को लेकर बीच सड़क पर मारपीट…बाल खींचे, लात-घूंसे चले… गालियां….

अंबिकापुर 16 नवंबर 2021। लव ट्रांयगल में बीच सड़क पर अंबिकापुर में खूब तमाशा हुआ। करीब आधे घंटे तो दो प्रेमिकाएं अपने गैंग के साथ एक-दूसरे से भिड़ी रही। मारा-पीटी और गाली-गलौज का सिलसिला ऐसा शुरू हुआ कि थमने का नाम ही नहीं लिया। बीच सडक हो रहे इस मारपीट को लोगों ने समझाकर छुड़वाना भी चाहा, लेकिन लड़कियां मानने को तैयार ही नहीं थी। काफी मशक्कत के बाद ये झगड़ा शांत हुआ।

 

मारपीट की वजह से एक प्रेमी और उसकी दो प्रेमिकाएं हैं, लिहाजा त्रिकोणीय प्रेम कहानी में दोनों प्रेमिकाएं अपने सहेलियों के साथ एक-दूसरे से भिड़ गयी।
ये पूरा तमाशा बरम रोड पर करीब आधे घंटे तक चला। लड़कियां एक दूसरे का बाल खींच रही थी, गाली गलौज कर रही थी और लात-घूंसों से एक दूसरे को मार रही थी। लड़कियां मारपीट का पूरा सामान साथ लेकर आयी थी। जानकारी के मुताबिक लड़कियां बरम पारा की रहने वाली है, जिसका उसी इलाके लड़के से प्रेम संबंध है, वहीं एक और लड़की शक्ति पारा की है, वो भी उस लड़के की प्रेमिका है। दोनों प्रेमिकाओं को जब इसकी जानकारी मिली, तो विवाद शुरू हो गया। मंगलवार की सुबह बरमपारा की रहने वाली लड़की ने शक्ति पारा वाली प्रेमिका को फोन कर बुलाया। सक्तिपारा की लड़की को मालूम पड़ गया था कि दूसरी लड़की अपने कुछ सहेलियों के साथ है, लिहाजा वो भी अपने कुछ साथियों के साथ बुलायी जगह पर पहुंची और फिर वहां जमकर मारपीट शुरू हो गयी।

Back to top button