ब्यूरोक्रेट्स

VIDEO : ऑफ ड्यूटी पुलिस वाले ने फिल्मी स्टाइल में रोकी स्नैचिंग करने वाले बदमाशों की स्कूटी…..

नई दिल्ली 27 सितंबर 2023 दिल्ली में एक पुलिसकर्मी ने लात मारकर स्कूटी पर सवार तेजी से भाग रहे दो चोरों को पकड़ने में मदद की. पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार शाम को मॉडल टाउन मार्केट इलाके में हुई जब दोनों (चोर) पर्स छीनने के बाद तेजी से भाग रहे थे. दिल्ली पुलिस की कम्युनिकेशन विंग में सहायक उप-निरीक्षक अजय झा घटना के समय मॉडल टाउन बाजार में एक दुकान पर किराने का सामान खरीद रहे थे. पुलिस ने बताया कि, तभी बगल की दुकान पर सिविल कपड़ों में खड़े अजय झा ने लोगों को “चोर, चोर” चिल्लाते हुए सुना. उन्होंने देखा कि एक स्कूटी पर दो लोग सवार होकर तेजी से भाग रहे हैं.

ASI अजय झा के साहसी कार्य का पूरा दृश्य पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में अजय झा दोनों चोरों को रोकने के लिए साहसी प्रयास करते हुए दिखाई देते हैं. अजय झा ने गाड़ी को देखा और उसे अपनी पूरी ताकत से लात मारी, जिसके परिणामस्वरूप दोनों चोर गाड़ी समेत जमीन पर गिर गए. तेजी से लात मारने की वजह से एएसआई झा भी जमीन पर भी गिर गए. जिसकी वजह से उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया.

दिल्ली पुलिस ने दी जानकारी
दिल्ली पुलिस की तरफ से भी इस वीडियो को शेयर किया गया है. जिसमें पूरी घटना की जानकारी भी दी गई है. इसमें बताया गया है कि 24 सितंबर को शाम करीब 5 बजे एएसआई अजय झा मॉडल टाउन बाजार गए हुए थे. तभी अजय को चोर-चोर का शोर सुनाई दिया और उन्होंने देखा कि दो स्कूटी सवार तेजी से जा रहे हैं. इसके बाद अजय तुरंत सड़क की तरफ दौड़े और स्कूटी पर लात मारी. इसके बाद स्नैचर्स को पकड़ लिया गया और लूटा हुआ पर्स बरामद किया गया. इस दौरान अजय झा के हाथ में फ्रैक्चर भी आ गया. दिल्ली पुलिस ने कहा कि हमें अजय पर गर्व है.

Back to top button