हेडलाइन

T-20 वर्ल्ड कप : टीम इंडिया ने बांग्लादेश को दिया 185 रन का टारगेट… विराट और राहुल की दमदार पारी, सूर्यकुमार ने उड़ाये चौके-छक्के

नयी दिल्ली। बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 184 का स्कोर बनाया है। भारत की ओर से एक बार फिर विराट कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने हैं, उन्होंने 64 रनों की पारी खेली है। टीम इंडिया की ओर से केएल राहुल ने 50, सूर्यकुमार यादव ने 30 रनों की पारी खेली।  बांग्लादेश के खिलाफ अच्छी शुरुआत के बाद भारत की पारी लड़खड़ा गई है और अब 200 का स्कोर मुश्किल लग रहा है. दिनेश कार्तिक सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए हैं. भारत का स्कोर 150/5 हो गया है, विराट कोहली ने अपनी फिफ्टी पूरी कर ली है।

टी-20 रैंकिंग में नंबर-1 बल्लेबाज बने सूर्यकुमार यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ 16 बॉल में 30 रनों की तूफानी पारी खेली. अपनी पारी में सूर्या ने चार चौके जमाए और करीब 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए. बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन ने सूर्या को क्लीन बोल्ड किया. बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को दूसरा झटका केएल राहुल के रूप में लगा। राहुल ने सिर्फ 32 बॉल में 50 रनों की पारी खेली है, जिसमें उन्होंने 3 चौके और 4 छक्के जमाए. केएल राहुल ने 156 के स्ट्राइक रेट से रन बरसाए। भारत का स्कोर 9.2 ओवर में 2 विकेट पर 78 हो गया है।

टीम इंडिया की शुरुआत काफी खराब रही। कप्तान रोहित शर्मा सिर्फ 2 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे। पिछले ही ओवर में रोहित शर्मा को जीवनदान मिला था, लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा पाए।  भारत का स्कोर 3.2 ओवर में 11 पर एक विकेट हो गया था। उसके बाद भारतीय बल्लेबाजों ने पारी धीरे-धीरे बढ़ायी।

Back to top button