वायरल न्यूज़

VIDEO: गाय को पहले लात मारी फिर पूंछ भी मरोड़ने लगा शख्स,…फिर इतनी मार पड़ी की याद आ गई नानी….

नई दिल्ली 14 अक्टूबर 2022 : कहा जाता है की बिना वजह आप दूसरों को परेशान करते हो तो वह भी पलटवार परेशान करता है। फिर चाहे वो इंसान हो या जानवर। अक्सर आपने देखा होगा कि कुछ लोग बेजुबान जानवरों को बिना गलती के पीटने लग जाते हैं। ऐसे लोगों के लिए वायरल हो रहा लेटेस्ट वीडियो एक सबक के तौर पर भी है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि चुपचाप खड़ी गाय को एक शख्स लात से मारने लगता है। बात यही तक नहीं रुकती है वो आगे उसकी पूंछ पकड़कर ऐंठने लगता है। मगर अगले सेकेंड गाय ने जो पलटवार किया उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती।

वायरल हो रहा वीडियो किसी कॉलोनी से जुड़ा मालूम पड़ता है। इसमें आप देखेंगे कि चुपचाप खड़ी गाय को एक शख्स पीटने लगता है। पहले वो उसे लातों से मारता है कुछ देर बाद उसकी पूंछ पकड़कर बुरी तरह से मरोड़ने लगता है। गाय को शख्स की यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आती है और वो अगले ही सेकेंड पलटवार कर देती है। गाय उस शख्स को इतना पीट देती है कि वो दोबारा उठ ही नहीं पाता है।

यह वीडियो उन लोगों के लिए सबक भी है, जो बात-बात पर बेजुबान पशुओं पर हमला कर देते हैं। इस वीडियो को @gharkekalesh नामक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। चंद सेकेंड के इस वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

Back to top button