वायरल न्यूज़

वीडियो: एक जूते के लिए जान पर खेल गया शख्स, पटरियों पर जो कुछ दिखा दहल जाएंगे आप…

Viral Video: हमारे आस-पास कई ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जिसे देख कोई भी दहल सकता है। आपने अक्सर देखा होगा कि लोग रेलवे स्टेशन पर लोग पटरियों से होते हुए एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म तक जाते हैं। कई बार लोग इस दौरान ट्रेन की चपेट में भी आ जाते हैं। अभी इसी से जुड़ा एक दृश्य सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स पटरियों को पार कर रहा होता है लेकिन तभी ट्रेन भी आ जाती है।

हाल ही में एक ऐसे ही शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें एक शख्स को रेलवे ट्रैक पर अपनी जान को जोखिम में डालते देखा जा रहा है। वहीं उसकी एक छोटी से गलती उसकी जान पर भारी पड़ सकती थी। फिलहाल इस वीडियो में रेलवे सुरक्षा बल के एक जवान को उस शख्स की जान बचाते देखा जा सकता है।

वायरल हो रही वीडियो को सोशल मीडिया पर ‘ज़िन्दगी गुलज़ार है’ नाम के एक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक शख्स को रेलवे ट्रैक पार कर प्लेटफॉर्म पर आते देखा जा रहा है। इसी दौरान उसका जूता उतर जाता है। जिसे उठाने के लिए शख्स पीछे मुड़ जाता है. यूजर्स यह देख हैरान हो गए हैं कि एक जूता उठाने के लिए शख्स अपनी जान को जोखिम में डाल रहा है।

https://twitter.com/Gulzar_sahab/status/1592106673535352832?s=20&t=erkH2BiEThCpnIG3Ch1Q6g

शख्स को ऐसा करते और रेलवे ट्रैक पर ट्रेन को आता देख रेलवे सुरक्षा बल का एक जवान तेजी से उसकी तरफ आता है और उसे जल्दी से उसके पास आने को कहता है। जैसे ही शख्स उसके पास पहुंचता है तो आरपीएप जवान उस शख्स को खींच कर ट्रेन के आने से पहले ही प्लेटफॉर्म पर खींच लेता है। इन सब से आरपीएफ जवान को काफी गुस्सा आता है और अंत में वह उस शख्स को इस गलती के लिए मारते भी देखा जा रहा है।

Back to top button