मनोरंजन

मड में नहाते नजर आए विद्युत जामवाल,फोटो शेयर कर बताए ‘मिट्टी के ज्वालामुखी’ के फायदे

दिल्ली3 अक्टूबर 2023| विद्युत जामवाल ने इंस्टाग्राम पर वोलकैनिक मड में नहाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मिट्टी के ज्वालामुखी में नहाने के फायदे बताए हैं। इस वीडियो ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है। फिल्म इंडस्ट्री के डेयरडेविल एक्टर विद्युत जामवाल को फिल्मों में तो अपने बहुत खतरनाक स्टंट करते हुए देखा होगा, लेकिन अभिनेता जितनी रियल लाइफ में भी ऐसा स्टंट करते हैं जो आपकी सोच से भी काफी ऊपर है।

विद्युत जामवाल अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा कारनामा शेयर करते हैं, जिसे देख उनके फैंस ही नहीं कोई भी चौक जाएंगा। हाल ही में विद्युत ने वोलकैनिक मड में नहाने के फायदे अपने सोशल मीडिया पर सबको बताया। इस वीडियो में विद्युत वोलकैनिक मड यानि मिट्टी के ज्वालामुखी में आराम करते हुए दिख रहे हैं।

वोलकैनिक मड में नहाते नजर आए विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल ‘खुर्दा हाफिज 2’ और ‘आईबी71’ की सफलता सातवें आसमान पर हैं। एक्टर को उनकी एक्टिंग और शानदार एक्शन के लिए लोगों से बहुत प्यार मिला है। एक्टिंग के अलावा विद्युत जामवाल खतरनाक स्टंट  और वर्क आउट करने के भी शौकीन हैं, जैसा कि उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर हमें साफ पता चलता है। वहीं विद्युत जामवाल अपकमिंग फिल्म ‘क्रैक’ की शूटिंग के बीच एक्टर मिट्टी के ज्वालामुखी में नाहते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो देख कुछ लोगों ने विद्युत जामवाल का नाम मडमैन रख दिया। 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब विद्युत ने ऐसा कुछ किया है। हाल ही में विद्युत शूट के सिलसिले में कश्मीर गए थे। जहां -8 डिग्री में बर्फीले पानी में उन्होंने डुबकी लगाई थी। विद्युत जामवाल एक्टिंग के साथ-साथ अपने फिटनेस के भी जाने जाते हैं। विद्युत जामवाल एक्टर होने के साथ-साथ मार्शल आर्टिस्ट भी है। विद्युत 25 से ज्यादा शो में लाइव एक्शन कर चुके हैं। उन्होंने 3 साल की उम्र से ही मार्शल आर्ट सीखना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं उन्होंने मार्शल आर्ट से ग्रेजुएशन भी किया है। भारत के अलावा इंटरनेशनल स्तर पर विद्युत अपनी फिटनेस और मार्शल आर्ट के लिए जाने जाते हैं।

Back to top button