स्पोर्ट्स

विराट कोहली ने शुभ को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया, शुभ एक समय कोहली के पसंदीदा सिंगर थे

कोहली 19 सितम्बर 2023|भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली ने कथित तौर पर सोशल मीडिया पर भारत के विकृत मानचित्र की एक विवादास्पद छवि पोस्ट करने के बाद कनाडा स्थित पंजाबी गायक शुभ को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। शुभ पर खालिस्तानी अलगाववादियों का समर्थन करने का आरोप लगा है और उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी ने भारत में काफी आक्रोश पैदा किया है। शुभ एक समय कोहली के पसंदीदा थे और उन्होंने ट्विटर पर 26 वर्षीय खिलाड़ी के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की थी|

हालाँकि, ऐसा प्रतीत होता है कि कोहली शुभ के विवादास्पद पोस्ट से खुश नहीं थे, जिसके कारण उन्होंने गायक को अनफॉलो कर दिया। इस पोस्ट के बाद मुंबई में भी विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया, जहां शुभ 23-25 ​​सितंबर तक प्रदर्शन करने वाले हैं। शुभ को मूल रूप से कॉर्डेलिया क्रूज़ पर क्रूज़ कंट्रोल 4.0 इवेंट के हिस्से के रूप में 23 से 25 सितंबर तक मुंबई में प्रदर्शन करना था। हालाँकि, खालिस्तानियों के लिए उनके कथित समर्थन का हवाला देते हुए, उन्हें BJYM (भारतीय जनता युवा मोर्चा) की आपत्तियों का सामना करना पड़ा।

विराट कोहली के हालिया प्रदर्शन की बात करें तो, वह एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ओडीआई) क्रिकेट में शीर्ष फॉर्म का आनंद ले रहे हैं क्योंकि उन्होंने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 122* रन की उल्लेखनीय पारी खेली, जो वनडे में उनका 47 वां शतक है। विशेष रूप से, कोहली और केएल राहुल ने 200 रनों की साझेदारी की, जिससे भारत 356 रनों के मजबूत स्कोर तक पहुंच सका।

Back to top button