क्राइम

CG : 2 की मौत – तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर,पति सहित 2 की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

कोरबा 20 जुलाई 2023। कोरबा में तेज रफ्तार ट्रेलर और बाइक के बीच भिड़ंत होने से बाईक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उसकी पत्नी और एक अन्य महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान महिला ने भी दम तोड़ दिया। मृतक की पत्नी को गंभीर चोट आई हैं, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज कोरबा रिफर कर दिया गया हैं। पुलिस ने दुर्घटना का अंजाम देंने वाले ट्रेलर को जब्त कर घटना की जांच कर रही हैं।

सड़क दुर्घटना का मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक ग्राम मलदा निवासी अहमद हसन अपनी पत्नी गुलशन बाई और गांव में रहने वाली गनेशीन बाई के साथ ग्राम आमाखोखरा से कटघोरा की ओर बाइक से आ रहे थे। पुलिस की माने तो तीनों मजदूरी का काम करते थे और बाइक से तीनों पर काम पर जाने के लिए घर से रवाना हुए थे। इसी दौरान चंदनपुर के पास दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे में बाइक चला रहे अहमद हसन की मौके पर ही मौत हो गयी।

दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल मृतक अहमद हसन की पत्नी गुलशन बाई और गणेशी बाई को 112 की मदद से तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। कटघोरा स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के दौरान गणेशी बाई ने भी दम तोड़ दिया। वही घायल गुलशन बाई का प्राथमिक उपचार के बाद कोरबा मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया। इस हादसे की जानकारी के बाद पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया हैं। कटघोरा पुलिस ने आरोपी ट्रेलर चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button